संजीवनी टुडे

गायिका ममता शर्मा की हत्या का खुला राज

संजीवनी टुडे 22-01-2018 12:59:57

हरियाणा। हरियाणा गायका ममता शर्मा की हत्या का खुलासा हुआ है। 14 जनवरी से यह लापता थी और 18 जनवरी को उसकी लाश मिली। दरअसल, ममता ने 14 जनवरी को हमेसा की तरह ही कैब लाने के लिए कहा। पर मोहित ने काफी देर बाद ममता को पिक किया तो ममता ने उसे डाट लगा दी। दोनों में जमकर बहस हुई, फिर मोहित ने कार को एक तरफ रोका और चाकू निकालकर ममता का गला रेत दिया। 

यह भी पढ़े: Parineeti Chopra Hot Dance move goes VIRAL on social media

इससे ममता की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया की ममता, मोहित को छोटी-छोटी बातो पर डाट देती थी और उसे पैसे भी पर्याप्त नहीं देती थी। इस बात पर वह काफी परेशान था। 13 जनवरी को ममता ने जब मोहित को फोन किया कि उसे सुबह सोनीपत में एक कार्यक्रम में जाना है इसलिए उसे पिक कर ले। मोहित ने सोचा कि यह ममता को सबक सिखाने का अच्छा मौका है। 

इसके बाद उसने अपने दोस्त से कार मांगी और ममता की हत्या में उसकी मदद करने के लिए कहा। इसके बाद मोहित ने अपने दोस्त को फोनकर बुलाया और फिर ममता के शव को बनियानी गांव के खेतों में फेक दिया। मोहित ममता के घरवालों के साथ थाने गया और पुलिस में ममता के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। 

यह भी पढ़े: गांव की लड़की ने शादी में सपना चौधरी से भी अच्छा किया डांस

मोहित ने पुलिस से झूट बोला कि ममता अपने  दोस्त के साथ चली गई थी इसके बाद से ही वह गायब है। पुलिस को संदेह हुआ और मोहित की सख्ती से पूछताछ की तो मामले का पता चला की महित ने ही हत्या की है। मोहित ने हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया। पुलिस ने मोहित के दोस्त संदीप को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended