संजीवनी टुडे

एक क्विंटल अवैध अफीम डोडा-पोस्त जब्त, चार तस्कर चढे पुलिस के हत्थे

संजीवनी टुडे 06-06-2020 21:56:09

एक क्विंटल अवैध अफीम डोडा-पोस्त जब्त, चार तस्कर चढे पुलिस के हत्थे


जयपुर। स्टेट काईम ब्रांच ने शनिवार देर शाम को नाकाबंदी के दौरान किशनगढ-अजमेर हाइवे पर दो ट्रकों से एक हजार 31 किलो अवैध अफीम डोडा-पोस्त जब्त कर दो बाल अपचारी सहित चार तस्करों को धर दबोचा है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस महानिदेशक (अपराध ) भगवान लाल सोनी ने बताया कि काईम ब्रांच की स्पेशल यूनिट को सूचना मिली थी कि बैंगलुरू से रवाना हुए दो ट्रकों में अवैध मादक प्रदार्थ की बडी खेप आने वाली है।

इस पर एक टीम का गठन कर टीम को चित्तोडगढ -नीमच सीमा से हरियाणा एव दिल्ली नम्बर से सदिग्ध ट्रकों का पीछा किया और शनिवार को अजमेर-किशनगढ हाइवे पर नाकाबंदी करते हुए कर्नाटक से आने वाले ट्रकों की बिल्टी चैक की गई। इस दौरान हरियाणा व दिल्ली नम्बर के एक-एक ट्रक मे बैंगलुरू से एक ही दिन की बिल्टी के दोनो ट्रकोंं में सुपारी मिली, जिस पर पुलिस को संन्देह हुआ तो ट्रकों की तलाशी ली गई। जिसमेंं पुलिस को हरियाणा नम्बर के ट्रक में 25 कट्टोंं में 525 किलो और दिल्ली नम्बर के ट्रक में 22 कट्टोंं में 506 किलो अवैध अफीम डोडा पोस्त मिला। 

सोनी ने बताया कि दोनों ट्रकों से पुलिस ने एक हजार 31 किलो अवैध अफीम डोडा पोस्त बरामद किया है।  पुलिस ने मौके से मेवात हरियाणा निवासी रहीम खान और शौकिन सहित को गिरफतार कर दो बालअपचारियों को निरूद्ध किया गया है। फिलहाल आरोपितोंं से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में अन्य कई वारदाते खुलने की आशंका जताई जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: केरल : गर्भवती हाथी की मौत के आरोपित को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended