संजीवनी टुडे

हवाला में एक व्यक्ति गिरफ्तार, 30 लाख बरामद

संजीवनी टुडे 14-03-2019 15:43:54


कोलकाता। चुनाव पूर्व हवाला कारोबारियों के खिलाफ कोलकाता पुलिस की खुफिया विभाग की ओर से चलाए गए अभियान को एक और बड़ी सफलता मिली है। कोलकाता पुलिस की टीम ने बड़ाबाजार थाना इलाके के 193/2 एमजी रोड से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 30 लाख रुपये की नकदी बरामद हुई है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (‍अपराध) प्रवीण त्रिपाठी के अनुसार आरोपित का नाम सुनील शर्मा (‍46) है। वह बागुईहाटी थाना क्षेत्र के केस्टोपुर स्थित हानापाड़ा रविंद्र पल्ली का रहने वाला है। उसे बुधवार रात गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि बड़ाबाजार इलाके में गैरकानूनी तरीके से भारी मात्रा में नकदी की हेरफेर होनी है। इसके बाद पुलिस की एक टीम सादे कपड़ों में एमजी रोड जा पहुंची और आरोपित को दबोच लिया। तलाशी में उसके पास 30 लाख रुपये की नकदी बरामद हुई है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले नौ मार्च को धर्मतल्ला के न्यू मार्केट इलाके से पुलिस ने कोलकाता के तालतला थाना अंतर्गत चार नंबर वाइलिवुल्ला लेन निवासी मोहम्मद वसीम खान (‍26) को न्यू मार्केट थाना इलाके के सदर स्ट्रीट से गिरफ्तार कर उसके पास से 87 लाख 50 रजार रुपये बरामद किए थे। दरअसल चुनाव से पहले कोलकाता पुलिस ने हवाला कारोबारियों के खिलाफ एक विशेष अभियान चला रखा है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसके लिए पुलिस ने एक व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया है, जिसके जरिए कोई भी व्यक्ति ऐसे लोगों के बारे में पुलिस को जानकारी दे सकता है।

More From crime

Trending Now
Recommended