संजीवनी टुडे

17 लाख की अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 21-02-2020 20:25:53

पुलिस ने इस सम्बन्ध में आरोपित ट्रक चालक प्रताप पुत्र बलदेवसिंह निवासी काशीपुर थाना डबरा ग्वालियर को गिरफ्तार किया है।


एटा। जनपद पुलिस ने एक ट्रक से धान की बोरियों में छिपाकर हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही करीब 17 लाख की 325 पेटी अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने इस सम्बन्ध में एक आरोपित को भी गिरफ्तार किया है।

एएसपी संजय कुमार ने बताया है कि शुक्रवार सुबह करीब 10.30 बजे कोतवाली देहात पुलिस व स्वाट टीम द्वारा जीटी रोड पर एआरटीओ कार्यालय के समीप की जा रही वाहनों की चैकिंग के दौरान ट्रक संख्या आरजे 14 जीबी 8027 से धान की बोरी के नीचे छिपाकर ले जाई जा रही 225 पेटी अंगरेजी शराब व 100 पेटी देशी शराब की बरामद की गयी है। पुलिस ने इस सम्बन्ध में आरोपित ट्रक चालक प्रताप पुत्र बलदेवसिंह निवासी काशीपुर थाना डबरा ग्वालियर (म.प्र.) को गिरफ्तार किया है। 

एएसपी के अनुसार आरोपित प्रताप ने पूछताछ में बताया है कि वह अपने ट्रक स्वामी तथा कासगंज जिले के अमापुर निवासी गौरव, सिढ़पुरा के खाटी निवासी ओमवीर व सोरों के मानपुर नगरिया निवासी विनोद के साथ मिलकर शराब तस्करी का कार्य करता है तथा इन शराब की पेटियों को हरियाणा से लोड कराकर गुजरात के लिए ले जा रहा था। 

पुलिस ने बरामद शराब व ट्रक को कब्जे में ले आरोपित प्रताप के विरूद्ध विधिक कार्यवाही की है। जबकि शेष आरोपितों की तलाश कराई जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें: अमूल्या की नापाक हरकत के विरोध में कन्नड़ संगठनों का प्रदर्शन

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended