संजीवनी टुडे

अपहरण कर बच्चियों की हत्या के मामले में एक गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 20-11-2019 03:10:00

बिहार में सारण जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र से दो दिन पूर्व दो मासूम बच्चियों का अपहरण कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।


छपरा। बिहार में सारण जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र से दो दिन पूर्व दो मासूम बच्चियों का अपहरण कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

यह खबर भी पढ़ें: अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पत्थरबाजी में 765 गिरफ्तार

सारण के पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने आज यहां संवाददाताओं को बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से पुलिस लगातार अनुसंधान कर रही थी। अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागी हुई अन्य बच्चियों से बातचीत के आधार पर मिली जानकारी के आधार पर अपराधियों का स्केच बनाकर उनतक पहुंचने में कामयाबी मिली। राय ने बताया कि इसके अलावा अनुसंधान के दौरान मिले अन्य साक्ष्यों के आधार पर भी अपराधी तक पहुंचने में मदद मिली है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी की पहचान राजेश कुमार के रूप में की गयी है।

उल्लेखनीय है कि 17 नवंबर को रिविलगंज थाना क्षेत्र के बिन टोली से अपराधियों ने पांच बच्चियों का अपहरण करने की कोशिश की थी लेकिन तीन बच्चियां किसी तरह बच निकली। मंगल बिन और योगी बिन की पुत्री अपहरणकर्ता के चुंगल से नहीं निकल सकी थी। इससे पूर्व मंगल बिन की पुत्री का शव कल बरामद किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended