संजीवनी टुडे

सुहागरात पर दुल्हन को देखते ही दूल्हे के उड़ गए होश, अगले ही दिन पहुंचा थाने...

संजीवनी टुडे 12-02-2020 04:30:00

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला मध्य प्रदेश के भिंड जिले से सामने आया है जहां विवाह के दौरान दुल्हन बदलने के मामले ने हर किसी को चौंका दिया है।


भिंड। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला मध्य प्रदेश के भिंड जिले से सामने आया है जहां विवाह के दौरान दुल्हन बदलने के मामले ने हर किसी को चौंका दिया है। इस मामले में दूल्हे ने अपने परिवार संग पुलिस में जाकर दुल्हन के विरुद्ध शिकायत दायर करवा दी है। खबरों की माने तो, अब पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है एवं मामले को भिंड जिले के गोहद इलाके का कहा गया है।

मामले में पुलिस को प्राप्त शिकायत की माने तो, गोहद विकासखंड इलाके में 16 जनवरी को एक शादी हुई थी एवं  इस विवाह के पश्चात दूल्हे के घरवालों ने इल्जाम लगाया कि ''जो लड़की शादी से पूर्व दिखाई गई थी, उसके साथ विवाह नहीं हुआ है। शादी के दौरान जब इस बात को उठाया गया, तो दुल्हन के घरवालों ने बताया कि मेकअप की वजह से दुल्हन का चेहरा बदला हुआ नजर आ रहा है।'' 

मामले से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, 'गोहद थाना पुलिस ने दूल्हे के पिता की शिकायत पर दुल्हन के बाप, सहयोगियों समेत उस युवती को आरोपी बनाया है, जिसे शादी से पहले पसंद किया गया था, किन्तु उसके साथ शादी नहीं हुई। अटेर के बडपुरा-बडपुरी ग्राम निवासी युवक संग ये वारदात हुई।'

खबरों की माने तो, लड़की पसंद करने के पश्चात  बाद उसके साथ टीके की रस्म हुई, किन्तु 16 जनवरी को जब शादी हुई, तो लड़की बदल दी गई। मामले में कहा गया है कि जिस लड़की से  शादी हुई, वह कोलकाता की रहने वाली है व पुलिस मामले की जांच अलग-अलग पहलुओं को देखने के पश्चात प्रारंभ कर चुकी है।

यह खबर भी पढ़े:बोर्डिंग स्कूल में छात्रा संग हुआ सामूहिक दुष्कर्म, फिर जबरन करा दिया गर्भपात

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended