संजीवनी टुडे

प्रेम प्रसंग में शादी से इनकार करने पर फुफेरे भाई ने की ममेरे भाई की गोली मारकर हत्या

संजीवनी टुडे 15-08-2020 06:30:00

पिलुआ थाना क्षेत्र के गांव जवाहरपुर अरथरा में प्रेम प्रसंग में शादी से इनकार करने पर फुफेरे भाई ने अपने ही ममेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।


एटा। पिलुआ थाना क्षेत्र के गांव जवाहरपुर अरथरा में  प्रेम प्रसंग में शादी से इनकार करने पर फुफेरे भाई ने अपने ही ममेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। मामले में आरोपित के पिता सहित उसके चार भाइयों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने आरोपित फैजान को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके पिता को हिरासत में लिया गया है। 

मृतक 20 वर्षीय हसीन के चाचा ने शुक्रवार को बताया है कि हसीन की बहन तरन्नुम का उसके फूफेरे भाई निधौली कला निवासी फैजान से कई वर्षों से संबंध चल रहे थे। इन संबंधों के आधार पर फैजान द्वारा शादी का दबाव डाला जा रहा था तथा इसके लिए कई बार पंचायत भी हो चुकी थी। किंतु फैजान के पिता और तरन्नुम के पिता उससे शादी करने के इच्छुक नहीं थे। इस मामले में गुरुवार की देर शाम हुई पंचायत में फैजान के पिता नावेद को इस शादी के लिए तैयार कर लिया गया। किन्तु मृतक हसीन व फैजान की अदावत के चलते बात न बनी। 

आरोप है कि इसी संबंध में देर रात हुई पंचायत के बाद आरोपित फैजान व उसके तीन अन्य भाई तथा पिता नावेद मैक्स में सवार होकर हसीन को उठाने ले जाने का प्रयास किया गया। हसीन द्वारा इसका विरोध करने पर आरोपितों ने उसे गोली मार दी। परिजन घायल हसीन को तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुंचे,जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  

पिलुआ थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में मृतक के पिता रियाजखां की तहरीर पर नावेद व इसके चार पुत्रों- फुरकान, फैजान, एहसान व जीशान के खिलाफ मामला पंजीकृत किया गया है। 

एसएसपी सुनील कुमार सिंह द्वितीय ने बताया है कि शिकायतकर्ता के अनुसार मृतक की बहन के साथ आरोपी फैजान के अवैध संबंध हैं और दोनों को एक सप्ताह पहले परिजनों द्वारा आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ा गया था। और वे उनके द्वारा पीटे गए थे। अभियुक्त फैजान को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। जबकि उसके पिता नावेद को पुलिस कस्टडी में पिलुआ थाने में बिठाया गया है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended