संजीवनी टुडे

पति से फोन पर कहासुनी होने पर नवविवाहित ने कुएं में कूदकर दी जान, छह दिन पहले हुए थी शादी

संजीवनी टुडे 16-02-2020 19:01:45

गढ़िया गांव में पति से फोन पर कहासुनी होने पर नवविवाहित महिला ने अपने मायके में कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक महिला छह दिन पूर्व ही शादी के बंधन में बंधी थी।


इटावा। जनपद में थाना सहसो क्षेत्र के अंतर्गत अजीत की गढ़िया गांव में पति से फोन पर कहासुनी होने पर नवविवाहित महिला ने अपने मायके में कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक महिला छह दिन पूर्व ही शादी के बंधन में बंधी थी।

मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि उनकी 21 वर्षीय बेटी सुनीता की शादी 10 फरवरी को सोहन पाल से हुई थी। ससुराल से मायके आने के बाद शनिवार देर रात उसकी अपने पति से फोन पर कुछ कहासुनी हुई जिससे नाराज होकर वह गांव में बने कुएं में कूद गई।

रविवार सुबह हम लोगों ने उसकी तलाश शुरू की तो वह कही नहीं मिली। बहुत ढूंढने के बाद जब कुएं में झांककर देखा तो वह कुएं में पड़ी हुई थी। जिसके बाद हम लोगो ने सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर आकर शव को कुएं से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि थाना सहसो क्षेत्र के अंतर्गत अजीत की गढ़िया गांव में 21 वर्षीय नवविवाहित महिला ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें:​ हमारा लक्ष्य मातृशक्ति के बिना पूरा नहीं हो सकता: डॉ. मोहन भागवत

यह खबर भी पढ़ें:​ दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लेकमैल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार सदस्य गिरफ्तार

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended