संजीवनी टुडे

मृत पत्नी की फेसबुक और इंस्टाग्राम आईडी से आपत्तिजनक मैसेज डाले, पति गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 28-11-2020 06:43:00

मृत पत्नी की फेसबुक और इंस्टाग्राम आईडी से आपत्तिजनक मैसेज डाले, पति गिरफ्तार


जोधपुर। शहर के राजीव गांधी नगर थाना इलाके में चौपासनी गांव की एक महिला की मौत के बाद उसके पति ने पत्नी की फेसबुक और इंस्टाग्राम आईडी को गलत इस्तेमाल करते हुए आपत्तिजनक मैसेज डालने लग गया। पता लगने पर मृतका के पिता ने इस बाबत पुलिस में केस दर्ज करवा दिया। आरोपी को पुलिस लोकेशन के आधार पर आज उदयपुर से गिरफ्तार कर लाई है। अभियुक्त के खिलाफ आईटी एक्ट में केस दर्ज करवाया गया था।

राजीव गांधी नगर थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि चौपासनी गांव के एक व्यक्ति ने करीबन दो महिने पहले रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया कि उसकी बेटी की शादी हरियाणा के लोहारू निवासी परविन्दरसिंह राजपूत के साथ हुई थी। उसने उसकी बेटी से प्रेमविवाह किया था। शादी के बाद बेटी ससुराल हरियाणा चली गई थी। मगर उसकी बेटी को तंग व परेशान किए जाने लगा। बाद में उसकी बेटी की मौत हो गई थी। इस पर हरियाणा पुलिस ने उसे दहेज हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। वह सात आठ माह तक जेल में भी रहा। फिर उसकी जमानत हो गई। 

रिपोर्ट के अनुसार पीडि़त व्यक्ति की बेटी फेसबुक व इंस्टाग्राम आईडी चलाती थी। इस पर उसके पति परविंदर सिंह ने उसका गलत इस्तेमाल करते हुए आपत्तिजनक मैसेज डालने शुरू कर दिए। वह उसकी मृत पुत्री की फेसबुक और इंस्टाग्राम आईडी का गलत इस्तेमाल करने लगा। बाद पता लगने पर पीडि़त ने अपने दामाद परविंदर सिंह के खिलाफ राजीव गांधी नगर थाने में आईटी एक्ट में के स दर्ज करवा दिया। 

थानाधिकारी सोनी ने बताया कि काफी दिनों तक गहन पड़ताल करते हुए परविंदर पर नजर रखने के साथ उसके नंबरों की भी जांच की जाती रही। इस पर उसे गिरफ्तार करने पहले पुलिस की टीम हरियाणा गई। मगर उसकी लोकेशन उदयपुर में आने पर उसे आज वहां से गिरफ्तार कर लाया गया है। अब पूछताछ के साथ पड़ताल की जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: हाई कोर्ट ने मास्क न लगाने वालों को आठ दिन की सजा देने के सरकार को दिए निर्देश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended