संजीवनी टुडे

चर्च में गंदी हरकत/शादीशुदा महिला के साथ पादरी की आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल, चर्च ने किया संस्पेंड

संजीवनी टुडे 24-05-2020 07:39:13

इन तस्वीरों को लेकर राज्य में काफी गुस्सा देखा गया, जिसके बाद पादरी को सस्पेंड कर दिया गया है।


इडुक्की। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देश में जारी लॉकडाउन के दौरान सभी धार्मिक स्थल बंद हैं। इसी का फायदा उठाकर केरल की एक चर्च से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। तस्वीरें वायरल होने के बाद इडुक्की चर्च ने पादरी जेम्स के खिलाफ कार्रवाई की। उसे पादरी पद से हटा दिया गया है। 

सूत्रों के मुताबिक, यह घटना मार्च की है। चर्च ने पादरी पर यह कार्रवाई 24 मार्च को की थी। हालांकि, इस मामले में चर्च द्वारा शुक्रवार को बयान जारी किया गया। यह मामला कटप्पना वेल्लायमकुडी कैथोलिक चर्च का है। पादरी जेम्स मंगलेश्वरी ने अपना फोन रिपेयर के लिए दिया था, इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

Dirty deeds in the church

इन तस्वीरों को लेकर राज्य में काफी गुस्सा देखा गया, जिसके बाद पादरी को सस्पेंड कर दिया गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि ये तस्वीरें इडुक्की जिले में एक मोबाइल फोन की दुकान से 'लीक' की गई थी, जिसके बाद दुकान के मालिक वेल्लायमकुडी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर मामले की जांच की मांग की है।

आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया-
बीते 60 दिनों के लॉकडाउन की वजह से केरल का चर्च बंद था। इस बंद चर्च के अंदर पादरी को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है। केरल के इडुक्की जिले के कट्टप्पना के वेल्लायमकुडी में एक कैथोलिक चर्च के पादरी जेम्स मंगलसीरी को महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ा गया है।

Dirty deeds in the church

साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान जब सभी चर्च को बंद रखने का आदेश दिया गया था तब भी एक महिला अकसर चर्च के अंदर जाती दिखाई देती थी। तभी महिला को इस तरह चर्च के अंदर आता-जाता देख लोगों को शक हुआ और उन्होंने महिला पर नजर रखना शुरू कर दिया। तो बताया जाता है कि शुक्रवार को स्थानीय लोगों ने चर्च के पादरी को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।

लीक हुई तस्वीरें
मामला सामने आने के बाद केरल के एक चर्च के पादरी और महिला की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से नया विवाद पैदा हो गया है। मिली खबरों के अनुसार, ये सभी फोटो एक मोबाइल फोन की दुकान से लीक हुई हैं। हालांकि दुकानदार ने तस्वीरें लीक करने की बात से साफ मना किया है। फिलहाल स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पादरी का मोबाइल फोन कुछ दिनों पहले मरम्मत के लिए दुकान पर लाया गया था। हालांकि दुकान के मालिक ने अपनी दुकान से तस्वीरों के लीक होने के आरोपों का खंडन किया है।

Dirty deeds in the church

पादरी के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखी महिला के बारे में बताया जा रहा है कि वह एक पैरिश के तहत किसी संस्थान की कर्मचारी है। इस तस्वीरों के सुर्खियों में आने से पहले ही पादरी वहां से चले गए थे।  पता चला है कि उन्होंने एक नेत्र अस्पताल में इलाज की मांग की थी और बाद में एर्नाकुलम जिले के मलयाट्टूर स्थित एक आश्रम में चले गए।

महिला शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है। उसके करीबी सूत्रों ने कहा कि वह पुलिस में याचिका दायर कर सकती है। इस बीच, कट्टप्पन के सर्कल इंस्पेक्टर ने कहा कि उन्हें अभी तक पुजारी या महिला की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है। 

यह खबर भी पढ़े: फेम इंडिया की “50 प्रभावशाली भारतीय 2020” की सूची में सीएम हेमंत 12वें स्थान पर, केजरीवाल व नीतीश को पछाड़ा, पीएम मोदी सर्वाधिक प्रभावशाली

यह खबर भी पढ़े: अम्फान तूफान में हृदय विदारक दृश्य: मासूम बेटी की आंखों के सामने पिता ने तोड़ा दम, नहीं बचा सका कोई

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended