संजीवनी टुडे

नोएडा एसटीएफ ने मुठभेड़ में हत्यारोपित समेत छह को दबोचा

संजीवनी टुडे 17-02-2020 21:58:17

नोएडा एसटीएफ ने सोमवार को मुठभेड़ के बाद हत्या के दर्जनों मामलों में वांछित अपराधी को उसके पांच साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया।


नोएडा। नोएडा एसटीएफ ने सोमवार को मुठभेड़ के बाद हत्या के दर्जनों मामलों में वांछित अपराधी को उसके पांच साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से एसटीएफ ने दो गाड़ी और भारी मात्रा में असलहा और कारतूस बरामद किया है।

आरोपितों की पहचान ग्राम ऐंचि थाना क़िला परिक्षितगढ़ मेरठ निवासी कर्नल गिरी, फ़रीदाबाद हरियाणा निवासी श्याम सुंदर, गोविला थाना जहांगीरपुर बुलंदशहर निवासी रोहित परमार, रिंकू भाटी, मेरठ निवासी रोहित और मुज़फ़्फ़रनगर के विनोद के रूप में हुई है। 

राजकुमार मिश्रा ने बताया कि कर्नल गिरी वर्ष 2011 में रुड़की जेल के जेलर की हत्या के केस में कुख्यात सुनील राठी के साथ जेल जा चुका और दो माह पहले ही जेल से छूट कर आया था। आरोपित श्यामसुंदर पर हरियाणा में 15 से अधिक केस दर्ज हैं और रोहित ठाकुर वर्ष 2011 में फिरौती हेतु अपहरण के केस में आगरा से जेल जा चुका है। 

मिश्रा ने बताया कि एसटीएफ नोएडा यूनिट को कुछ दिन पूर्व एक सूचना मिली थी कि कुछ पेशेवर शूटर्स का गैंग पैसे लेकर ग़ाज़ियाबाद के लोनी इलाक़े में रहने वाले कपड़ा व्यापारी की हत्या करने की योजना बना रहे हैं। 

सूचना की जांच के बाद सोमवार की शाम एक सूचना के आधार पर बिसरख थाना क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया गया। तभी एक गाड़ी बिना नंबर प्लेट की सामने से आती दिखी। एसटीएफ की टीम ने जब उसे रुकने का इशारा किया तो कार में बैठे बदमाशों ने टीम पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए टीम ने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

यह खबर भी पढ़ें:​ अखिलेश का मुख्यमंत्री योगी पर तंज, कहा 'बदला बाबा' अब क्या करेंगे

यह खबर भी पढ़ें:​ बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर जदयू एमएलसी और विधायक ने दिया तेजस्वी का साथ

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended