संजीवनी टुडे

नोएडा: मेट्रो के आगे कूदकर पति ने जान दी तो पत्नी ने मासूम बच्ची संग किया ऐसा कांड...

संजीवनी टुडे 14-12-2019 13:32:27

पिछले शुक्रवार नोएडा के निवासी एक शख्स ने दिल्ली मेट्रो के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली थी।


नोएडा। यूपी के नोएडा में एक दिल दहला देने वाला मामला समक्ष आया है। पिछले शुक्रवार नोएडा के निवासी एक शख्स ने दिल्ली मेट्रो के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली थी। पति के मरने की सूचना पाकर पत्नी सदमे में आ गई और देर शाम उसने अपने घर पर पुत्री संग आत्महत्या कर ली। 

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मृतक का नाम भरत जे. था। शख्स ने शुक्रवार लगभग 11:30 दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर खुद को मौत के घाट उतार लिया था। 

यह खबर भी पढ़े:निर्भया के दोषी फांसी का समय करीब देख पहुंचे अवसाद में और किया खाना-पीना...

sff

दिल्ली पुलिस व्यक्ति की लाश को राममनोहर लोहिया अस्पताल लेकर आई एवं उसके घरवालों को इसकी सूचना दी। तत्पश्चात आदमी की पत्नी शिवरंजनी और भाई कार्तिक जे. अस्पताल पहुंचे। शाम को पत्नी नोएडा सेक्टर 128 स्थित अपने घर पहुंची तथा पांच वर्षीय बच्ची के साथ पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली।  

वारदात की जानकारी प्राप्त होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच लाशों को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया। कार्तिक के मुताबिक, उनके भाई आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। कार्तिक ने आगे बताया कि, भाई एक निजी कंपनी में जनरल मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। 

वो सितंबर 2019 में ही भारत शिफ्ट हुए थे। इससे पूर्व वो काठमांडू में बिग मार्ट शॉपिंग मॉल में नौकरी करते थे। शिवरंजनी हाउसवाइफ थी। उनकी 5 वर्षीय पुत्री केजी की छात्रा थी। कार्तिक साकेत में रहकर पायलट कोर्स में एडमिशन हेतु कोचिंग ले रहे हैं। अभी पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended