संजीवनी टुडे

Nikita Tomar Murder Case: निकिता के मामा का चौंकाने वाला खुलासा, आरोपी की मां ने रखा था यह प्रस्ताव

संजीवनी टुडे 28-10-2020 12:45:28

हरियाणा के बल्लभगढ़ में सोमवार को हुए निकिता हत्याकांड में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। निकिता के मामा ने बताया की तौसीफ उसकी भांजी को लगातार परेशान कर रहा था। इसमें उसके घरवालों का पूरा सहयोग था। तौसीफ की मां भी निकिता पर धर्म बदलने का दवाब डाल रही थी।


चंडीगढ़। हरियाणा के बल्लभगढ़ में सोमवार को हुए निकिता हत्याकांड में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। निकिता के मामा ने बताया की तौसीफ उसकी भांजी को लगातार परेशान कर रहा था। इसमें उसके घरवालों का पूरा सहयोग था। तौसीफ की मां भी निकिता पर धर्म बदलने का दवाब डाल रही थी। तौसीफ ने जब उनकी भांजी का अपहरण किया था, तो उसके बाद पंचायत में माफी भी मांग ली थी। लेकिन यह सिर्फ एक दिखावा था। बाद में उसकी मां ने फोन करके कहा था कि बदनाम के बाद कौन शादी करेगा, धर्म बदलकर उसके साथ रहो।

बता दें कि निकिता की हत्या तब हुई थी, जब वो कॉलेज से एग्जाम देकर लौट रही थी। तभी आरोपी तौसीफ अपने दोस्त के साथ पहुंचा और किडनैप में असफल होने के बाद सिर में गोली मार दी थी। इस घटना ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया है। आरोपी ने 2018 में भी निकिता का अपहरण किया था। लेकिन तब इस मामले में समझौता हो गया था। निकिता लेफ्टिनेंट बनना चाहती थी। मामला लव जिहाद से जुड़ा होने से तूल पकड़ गया है।

मामा ने क्या कहा..

जानकारी के अनुसार मृतका के पिता मूलचंद तोमर और मामा हाकिम ने इस मामले को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पिता ने कहा कि 2018 में निकिता के अपहरण के बाद तौसीफ के दिमाग में क्या षड्यंत्र चल रहा था, कोई नहीं समझ पाया। मामा ने बताया कि तौसीफ की मां भी दबाव बना रही थी। उसने फोन करके कहा था कि अपहरण के बाद तुमसे कौन शादी करेगा? अच्छा रहेगा कि धर्म बदलकर उसके साथ रहे। यह बात निकिता ने घर पर बताई थी। इस बीच हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि यह केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा। परिवार को पूरी सुरक्षा प्रदान की जाएगी।

स्कूल टाइम से ही परेशान कर रहा था तौसीफ

निकिता पढ़ने में होशियार थी। 12वीं में उसके 95 प्रतिशत अंक आए थे। वो स्कूल की टॉपर थी। तौसीफ रावल इंटरनेशनल स्कूल में निकिता के संग 12वीं तक पढ़ा है। वो शुरू से ही उसे परेशान कर रहा था।

बता दे की तौसीफ और एक अन्य आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस से पूछताछ में हत्या की बात कबूल की है। तौसीफ ने पुलिस को बताया है कि उसने निकिता को इसलिए मार दिया क्योंकि वो किसी और शादी करने वाली थी।

यह खबर भी पढ़े: पाकिस्तान के पेशावर में बम धमाके से 117 लोग मरे, 213 घायल

यह खबर भी पढ़े: Corona virus: भारत में कोरोना मरीजों की संख्या 80 लाख के करीब, पिछले 24 घंटे में आएं इतने हजार नए मामले

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended