संजीवनी टुडे

नवविवाहित महिला ने अपने बॉस पर लगाया रेप का आरोप

संजीवनी टुडे 24-09-2020 20:18:16

नवविवाहित महिला ने अपने बॉस पर लगाया रेप का आरोप


पटना। राजधानी पटना के एक कारोबारी पर उसकी कंपनी में काम करने वाली एक नवविवाहित महिला ने  जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर गुरुवार को पटना के राजीव नगर थाने में एक मामला दर्ज कराया गया है। पीड़ित महिला राजीवनगर इलाके में टेली कॉलर का काम करती थी। उसने कंपनी के मालिक पर नौकरी से निकाल देने का भय दिखाकर पिछले चार माह से रेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

हर वक्त बुलाता था अपने पास
पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन में पति की नौकरी  छूट जाने के बाद मैंने काम करना शुरू किया। शुरू में सब कुछ ठीक चल रहा था। एक दिन कंपनी के मालिक ने मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। उसके बाद वो लगातार मुझे अपने पास बुलाने लगा। महिला का कहना है कि नौकरी से निकाल देने का भय दिखाकर उसने उसके साथ जबरन तीन बार शारीरिक संबंध बनाये । महिला ने कहा कि नौकरी जाने के डर से मैं अभी तक चुप  थी।

महिला का कहना है कि 17 सितंबर को जब मैं ऑफिस से निकलने लगी तो कंपनी के मालिक ने कहा कि तुम रुक  जाओ कुछ गेस्ट आने वाले हैं। गेस्ट के जाने के बाद कंपनी के मालिक ने फिर से मेरे साथ रेप किया। उसका अत्याचार जब ज्यादा बढ़ गया तो मैंने सारी बात अपने पति को बता दी । वह  गांधी मैदान थाने में मामला दर्ज करवाने गई लेकिन उसे महिला थाना  भेज दिया गया है। महिला ने पुलिस पर आरोप लगाया कि कंपनी का मालिक पुलिस के साथ मिलकर पूरे मामले को रफा दफा करने में लगा है। इधर, महिला थाना प्रभारी आरती जायसवाल का कहना है कि मामले की जांच चल रही है।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में 1981 नए पॉजिटिव मिले, 15 की मौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended