संजीवनी टुडे

नवविवाहिता ने दोस्तों से करवाया पति का मर्डर, हत्या के बदले में दी शादी की...

संजीवनी टुडे 09-05-2018 21:25:25


अमरावती। एक नवविवाहिता ने अपने दोस्तों से अपने पति की हत्या करवा दी। क्योंकि वह उसे पसंद नहीं करती थी। दस दिन पहले ही उन दोनों की शादी हुई थी। जिसके बाद लड़की ने कुछ बेरोजगार बीटेक पास छात्रों को अपने पति को मरने की सुपारी दी और उसका कत्ल करवा दिया। लड़की ने अपनी शादी की रिंग हत्यारों को भुगतान के तौर पर दी थी। लड़की को अपना दूल्हा पसंद नहीं था। तभी उसने अपने पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची।

जिसके चलते उसने अपने दोस्त बीटेक युवाओं के गिरोह को हत्या कराने का काम सौंपा। सरस्वती नामक लड़की विजयनगरम जिले के पार्वतीपुरम थाने पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि तीन लोगों ने उसकी शादी के आभूषण लूट लिए और उसके पति गौरीशंकर को मार डाला। पुलिस जांच से पता चला कि सरस्वती इस शादी से नाखुश थीं। और उसी ने अपने पति को मारने की शाजिश बनाई थी। ताकि वह अपने प्रेमी मधु शिव के साथ रह सके। मधु एक बेरोजगार बीटेक युवक है. वह पड़ोसी जिले विशाखापत्तनम का रहने वाला था। वे दोनों फेसबुक पर संपर्क में आए थे और अब दोनों शादी करना चाहते थे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

पुलिस के मुताबिक सरस्वती ने आरोपी को 8 हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर किए थे। जबकि उसके प्रेमी ने इस काम के लिए 10 हजार रुपये का योगदान दिया था। बाकी रकम शादी की अंगूठी के रूप में पूरी की गई। पुलिस ने 24 घंटों में इस हत्याकांड का खुलासा कर सभी वर्गों से सराहना हासिल की, पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर, आरोपी लड़की और उसके सहयोगी को जेल भेज दिया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended