संजीवनी टुडे

जायदात के लिए भतीजे की ने की वृद्व चाचा की हत्या, चाचा के नहीं है बेटा

संजीवनी टुडे 24-10-2020 12:21:33

जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बेरमा गांव में जायदात को हड़पने के लिए भतीजे ने ईंट-पत्थरों से मारकर भतीजे ने वृ़द्ध चाचा की हत्या कर दिया।


आजमगढ़। जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बेरमा गांव में जायदात को हड़पने के लिए भतीजे ने ईंट-पत्थरों से मारकर भतीजे ने वृ़द्ध चाचा की हत्या कर दिया। मृतक की बेटीयों ने भतीजे सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने वृद्ध के शव को अपने कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घटना की छानबीन में जुटी है। 

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बेरमा गांव निवासी रामबचन 65 वर्ष की दो पुत्रीया है। दोनों की शादी हो चुकी है। वे अपने पिता की सेवा के लिए कुछ वर्षो से मायके में ही रह रही है। आरोप है कि रामबचन के भतीजे तीर्थराज की नजर अपने चाचा की जायदात पर थी। लेकिन बेटियों के मायके में रहने के कारण उसका प्लान फेल होता नजर आ रहा था। जायदात के लिए ही वह आये दिन अपने चाचा और उनकी बेटियों के साथ झगड़ा करता था। शुक्रवार की रात भतीजा तीर्थराज घर पहुंचा तो दोनों पक्षों में इसी बात को लेकर विवाद हो गया। 

आरोप है कि दौरान भतीजे ने कई लोगों के साथ मिलकर अपने घर से चाचा के घर पर ईंट-पत्थरों से हमला बोल दिया। ईट-पत्थर के हमले में वृद्ध रामबचन घायल हो गया। जिसकी उपचार के दौरान रात में ही मौत हो गयी। मृतक की बेटी ने भतीजे सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह ने बताया कि बेरमा गांव में दो पक्षों में आपस में धक्का-मुक्की हुई थी। इसमें एक वृद्ध की मौत हो गयी। परिजनों की तहरीर पर गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज  कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। घायल वृद्ध जिस अस्पताल में भर्ती था उसके चिकित्सकों ने प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक से मौत होने की बात बतायी है। शव को पीएम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जायेगी। 

यह खबर भी पढ़े: अब चीनी युद्धपोतों पर पैनी नजर रखेंगे अमेरिकी ‘हंटर’, गोवा में हंसा नेवल बेस पर तैनात करेगा भारत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended