संजीवनी टुडे

मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर पडोसी ने की दरिंदगी, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 15-09-2020 17:45:21

दरअसल पास में ही रहने वाले एक 22 वर्षीय युवक इस बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर में खाने वाला चिप्स का पैकट देने के बहाने से ले गया और वहां पर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।


यमुनानगर। यमुनानगर की अमर पुरी कॉलोनी में रहने वाली एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला मंगलवार दोपहर को उस समय सामने आया जब मासूम बच्ची को घर पर ना पाकर उसकी मां उसे गली में आस-पडोस अपने बेटे के साथ ढूंढ रही थी। दरअसल पास में ही रहने वाले एक 22 वर्षीय युवक इस बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर में खाने वाला चिप्स का पैकट देने के बहाने से ले गया और वहां पर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची की मां ने बताया कि मैंने जब इस युवक के घर पर बाहर से दरवाजा खोलने की बात कहीं और देखा कि मेरी मासूम बच्ची के कपडे शरीर पर नहीं थे और उसके हाथ में चिप्स का पैकट था और बच्ची को घर ले जाकर पूछने पर उसने बताया कि युवक ने उसके साथ दरिंदगी की है।

गली में गुस्साए आसपास के लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी भी मान रहा है कि उसने बच्ची के साथ गलत किया है। फिलहाल गांधीनगर थाने की पुलिस इस आरोपी को पकड़कर अपने साथ ले गई है। जांच अधिकारी भूपेन्द्र ने बताया कि बच्ची की मां के बयान पर पोक्सो एक्ट व विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़े: अमेरिकी टेक कंपनी ओरेकल ने 'टिक टोक' ऐप के साथ की साझेदारी, युवाओं में ख़ासा उत्साह

यह खबर भी पढ़े: अमेरिका ने दिया चीन को एक और झटका, अपने पोर्ट पर रोका अरबों का सामान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended