संजीवनी टुडे

पड़ोसी युवक ने 5वीं कक्षा की छात्रा के साथ किया, कुकर्म

संजीवनी टुडे 17-04-2018 12:27:35

नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी इलाके में पड़ोसी युवक ने पांचवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म करने की खबर सामने आई है। बताया गया है की इस घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल की धमकी देकर आरोपित छात्रा से लगातार दो माह तक दुष्कर्म करता रहा और बाद में वीडियो को वायरल भी कर दिया। वीडियो जब पीड़िता की मां के पास पहुंचा तो यह घटना सामने आई। इसके बाद रोहिणी दक्षिणी थाना पुलिस पॉक्सो, दुष्कर्म और आइटी एक्ट की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित की तलाश में जुटी है। 12 साल की पीड़िता परिवार सहित मंगोलपुर कलां गांव में रहती है। और पिता निजी कंपनी में कार्यरत हैं। वह इलाके के एक निजी स्कूल में पढ़ती है और पीड़िता के पड़ोस में आरोपित बंटी रहता है। पड़ोसी होने के कारण वह अक्सर उसके घर आया करता था। 

बताया जा रहा है की वीडियो को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने की धमकी देकर बच्ची का यौन शोषण करता रहा। बच्ची के विरोध करने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी देता था। ऐसे में पीड़िता चुपचाप सबकुछ सहती रही और परिजनों को कुछ नहीं बताया। इस बीच कुछ दिनों पहले आरोपित ने उस वीडियो को व्हाट्सएप ग्रुप व इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। जिसके चलते वीडियो कई लोगों के पास पहुंच गया। और जब उसकी मां ने अपने वॉट्सएप नंबर पर वीडियो मंगाकर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने बेटी से पूछा तो वह रोने लगी और पूरी आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

MUST WATCH

इस पर उसने उसे धमकी दी तो किशोरी ने उसी समय पुलिस नियंत्रण कक्ष को कॉल कर सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई और पॉक्सो, दुष्कर्म व धमकी देने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

sanjeevni app

More From crime

Trending Now
Recommended