संजीवनी टुडे

पड़ोसी ने ही कुकर्म के बाद मासूम को मारकर फेंका था कूड़ेदान में, गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 20-06-2019 18:44:12

जरवल रोड थाना क्षेत्र में किराना व्यापारी के छह वर्षीय पुत्र की हत्या के मामले में पुलिस ने गुरुवार को पड़ोसी को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा किया।


बहराइच। जरवल रोड थाना क्षेत्र में किराना व्यापारी के छह वर्षीय पुत्र की हत्या के मामले में पुलिस ने गुरुवार को पड़ोसी को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा किया। पड़ोसी ने ही मासूम बच्चे के साथ कुकर्म के बाद चीखने चिल्लाने पर कमरे में गला दबाकर हत्या की थी। इसके बाद उसने शव को कूड़ेदान में फेंक दिया। पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने गुरुवार को बताया कि जरवल कस्बा में किराना व्यापारी विवेक कुमार गुप्ता का छह वर्षीय पुत्र आर्य मंगलवार को लापता हो गया था। पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। बुधवार सुबह बालक का शव घर से कुछ दूरी पर स्थित खंडहर में प्लास्टिक के कूड़ेदान में पाया गया। पुलिस ने इस मामले में हत्या की धारा बढ़ा दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बालक के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई। साथ ही बालक की सांस अवरुद्ध होने से मौत की पुष्टि हुई। 

शक के आधार पर इसी मुहल्ला निवासी अर्जुन कुमार जायसवाल उर्फ बब्लू को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पूछताछ में युवक ने पुलिस को बताया कि मासूम को उसने घर के पास खेलते समय बहाने से अपने साथ ले जाकर एक कमरे में बंद कर दिया। आरोपित ने मासूम के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के दौरान बालक के चीखने चिल्लाने की आवाज को बंद करने के लिए मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपित के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म की धाराओं की वृद्धि कर आरोपित को जेल भेज दिया गया।

इकलौता बेटे के कत्ल से घर में मचा कोहराम
जरवल कस्बा निवासी विवेक गुप्ता के चार संतानें थी, जिनमें तीन पुत्रियां कलश, वैष्णवी व वेदिका और इकलौता पुत्र आर्य कुमार उर्फ शिवाजी था। आर्य की मौत से विवेक के घर में कोहराम मचा है। परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। रिश्तेदार व आसपास के लोग भी मासूम आर्य की हत्या से गमगीन हैं। पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने कई बार विवेक को खुद संभालते हुए ढांढस बंधाने की कोशिश की।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended