संजीवनी टुडे

शर्मनाक: डेढ़ साल की मासूम से रेपकर लहूलुहान हालत में दादी के पास फेंककर भागा दरिंदा

संजीवनी टुडे 12-01-2020 16:19:01

हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक डेढ़ वर्ष की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।


फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक डेढ़ वर्ष की  मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी बच्ची को खिलाने के बहाने लेकर गया था एवं बलात्कार के पश्चात बेहोशी की अवस्था में उसे दादी के पास फेंककर भाग गया। बच्ची उस समय खून से लतपथ थी।

उसे इलाज हेतु सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां ब्लीडिंग न रूकने की वजह से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है। आरोपी बच्ची का पड़ोसी है तथा मजदूरी करता है। पुलिस उसे अपनी गिरफ्त में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह खबर भी पढ़े:शादी का झांसा देकर 3 वर्ष तक युवती को बनाता रहा हवस का शिकार, जब सब्र टूटा तो...

बच्ची के घरवालों के मुताबिक, बीते शुक्रवार रात को 8 बजे बच्ची का 22 वर्षीय पड़ोसी युवक किशोर आया। बच्ची अपनी माता संग थी। आरोपी बच्ची को खिलाने के बहाने माता के पास से अपने साथ ले गया। बच्ची से रेप के पश्चात बेहोश हालत में आरोपी उसे कंधे पर लादकर घर पहुंचा। 

जब बच्ची की दादी ने प्रश्न किया कि बच्ची को ऐसे क्यों लेकर आया है तो आरोपी ने दादी संग मारपीट की व बच्ची को फेंककर वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। जब दादी ने देखा तो बच्ची अचेत होने के साथ-साथ लहूलुहान थी। वे बच्ची को सिविल अस्पताल लेकर गए, जहां मालुम हुआ कि बच्ची का रेप हुआ।

रात के करीबन डेढ़ बजे बच्ची की हालत खराब हुई तो उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया। बच्ची की स्थिति नाजुक बनी हुई है। वारदात से आक्रोशित लोगों ने सेक्टर-12 लघु सचिवालय पर जमकर प्रदर्शन किया व आरोपी को फांसी दिए जाने की मांग की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended