संजीवनी टुडे

फ्लैट की सौदेबाजी कर लगभग साढ़े 18 लाख हड़पे

संजीवनी टुडे 03-12-2020 18:53:03

फ्लैट की सौदेबाजी कर लगभग साढ़े 18 लाख हड़पे


जींद। फर्जी मालिक बनकर फ्लैट की सौदेबाजी कर 18 लाख 63 हजार रुपये हड़पने पर शहर थाना नरवाना पुलिस ने अदालत के आदेश पर दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी, अमानत में ख्यानत, फर्जी कागजातों का सहारा लेने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। मॉडल टाऊन निवासी सोनू ने अदालत में याचिका दायर कर कहा था कि उसकी पतराम नगर निवासी धर्मेंद्र से पुरानी जान पहचान रही है। 

धर्मेंद्र तथा उसके पिता सोमप्रकाश ने बताया कि वे फ्लैट बेचने के इच्छुक है। मोल भाव तय होने के बाद उन्होंने फ्लैट की मालकीयत का दावा करते हुए उससे 18 लाख 63 हजार रुपये ले लिए और उसके साथ एग्रीमेंट कर लिया और जल्द ही फ्लैट उसके नाम करवाने का आश्वान दिया। बावजूद इसके लम्बे समय तक फ्लैट उसके नाम नहीं करवाया। 

जब उसने राशि वापस मांगी तो राशि लौटाने से भी मना कर दिया। जब उसने अपने स्तर पर जांच की तो पता चला कि फ्लैट उनके नाम नहीं है। अदालत ने याचिका पर संज्ञान लेते हुए शहर थाना नरवाना पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए। जिस पर शहर थाना नरवाना पुलिस ने सोनू की शिकायत पर धर्मेंद्र तथा सोमप्रकाश के खिलाफ धोखाधड़ी, अमानत में ख्यानत, फर्जी कागजातों का सहारा लेने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

यह खबर भी पढ़े: मथुरा : प्रेमी युगल सुसाइड करने गेस्ट हाउस पहुंचे, प्रेमिका की गोली मारकर हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended