संजीवनी टुडे

नक्सलियों ने 8 वाहन जलाए, दो ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट...

संजीवनी टुडे 18-05-2018 14:58:34


जगदलपुर, 18 मई । छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में शुक्रवार को नक्सलियों ने दो थाना क्षेत्रों में पुलिस मुखबिरी के संदेह में दो ग्रामीणों को निर्ममतापूर्वक मौत के घाट उतार दिया, वहीं भांसी थाना क्षेत्र में निर्माण कार्यों में लगे 08 वाहनों को आग के हवाले कर दिया। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार लौह नगरी भांसी में आज सुबह 9 बजे अचानक ही 25-30 सशस्त्र वर्दीधारी नक्सलियों ने धावा बोल दिया। यहां सड़क एवं अन्य निर्माण कार्य चल रहे हैं।नक्सलियों ने निर्माण में लगे मजदूरों को मारापीटा और भगा दिया। तत्पश्चात निर्माण में लगे वहां खड़ी 02 टिप्पर ,01 ट्रेक्टर, 02 बाइक, 03 मिक्सर मशीन में डीजल छिड़ककर, उनमें आग लगा दी। आगजनी में वाहन पूरी तरह जलकर क्षतिग्रस्त हो गए हैं। 

आगजनी के बाद नक्सलियों ने भांसी के वार्ड पंच जयदेव नाग को भी पकड़ लिया और उसे पत्थर एवं चाकू से गोदते हुए निर्ममतापूर्वक पीटने लगे। अंत में उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। घटनास्थल पर नक्सलियों ने पाम्पलेट छोड़े हैं, जिनमें पंच जयदेव को पुलिस का मुखबीर ठहराया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166
MUST WATCH

 

एक अन्य वारदात में कुंआकोंडा थाना क्षेत्र के फूलपाड़ गांव में लिंगा कुंजाम नामक ग्रामीण को धारदार हथियार से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। कुछ दिन पहले ही नक्सलियों ने जन अदालत लगा कर लिंगा के बेटे मुकेश कुंजाम की पिटाई की थी, तबसे ही वह गांव छोड़कर चला गया था।

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended