संजीवनी टुडे

कोठी के मालिक के बेडरूम में फंदे से लटका मिला नाबालिक घरेलू सहायिका का शव

संजीवनी टुडे 14-02-2019 13:17:24


नई दिल्ली। बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट थाना इलाके के मियांवाली नगर में एक कोठी मे काम करने वाली नाबालिग घरेलू सहायिका का शव कोठी मालिक के बेडरूम के पंखे से संदिग्ध परिस्थितियों में लटका हुआ मिला।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है। वहीं पीड़ित परिवार का आरोप है कि नौकरानी की हत्या कर उसे आत्महत्या का रूप दिया जा रहा है।

इधर घटना के बारे में पूछे जाने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि मृतका के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सहीं कारणों का पता चल पायेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट थाना अंतर्गत आने वाले मियावाली नगर के बी ब्लॉक में कोठी में काम करने वाली 17 वर्षीय नाबालिग नौकरानी का शव कोठी मालिक के बेडरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटका मिला। घटना बीती देर रात की है। वहीं पीड़ित के परिवार का आरोप है कि नाबालिग नौकरानी के साथ कोठी मालिक द्वारा किसी अनहोनी को अंजाम देकर उसकी हत्या कर पंखे पर लटकाया गया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

परिवार के मुताबिक नौकरानी के मालिक और मालकिन ने उसे दो दिन पहले ही किसी आशंका की चेतावनी दी थी जिसके बाद नौकरानी की मौत की खबर आई। वहीं नाबालिग घर की स्थायी नौकरानी थी जो 24 घंटे इसी घर मे रहती थी। कोठी मालिक के परिवार में मालकिन समेत घर के मालिक और उनके दो बेटे है। वहीं मृतक नाबालिग नौकरानी के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नही मिला है। 

More From crime

Trending Now
Recommended