संजीवनी टुडे

महज 24 घंटे में हत्या का खुलासा: खुद को छोड़ दूसरे से अवैध संबंध होने के शक में जेठ ने ही की थी महिला की हत्या

संजीवनी टुडे 28-11-2020 14:37:43

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह-सुबह माॅर्निंग वॉक के लिए निकली एक महिला की अज्ञात व्यक्ति द्वारा सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।


झांसी। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह-सुबह माॅर्निंग वॉक के लिए निकली एक महिला की अज्ञात व्यक्ति द्वारा सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पाॅश इलाके में घटित सनसनीखेज घटना को महज 24 घंटे में उजागर करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला के जेठ ने ही खुद को छोड़ किसी अन्य के साथ अवैध संबंध हेने के संदेह में बहू को मौत के घाट उतारा था। खुलासा करते हुए आरोपित जेठ व घटना में उसका साथ देने वाले छोटे भाई को पुलिस ने जेल भेज दिया है। 

शनिवार को पाॅश इलाके में हुई हत्या की घटना से पर्दा उठाते हुए एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाला और कोई नहीं बल्कि मृतका पूजा जायसवाल का जेठ ओमप्रकाश जायशवाल ही थी। इस बाज की जानकारी पुलिस को बीते रोज घटना के कुछ घंटों बाद ही हो चुकी थी। किन्तु शव के अन्तिम संस्कार के पहले पुलिस ने इसलिए कुछ नहीं किया ताकि कोई राजनैतिक मुद्दा न बन जाए। शाम होते ही पुलिस ने मृतका के परिजनों का एक एक कर बयान लिया। इस दौरान ओमप्रकाश ही वह व्यक्ति था जिसके बयानों में सत्यता नहीं थी। उधर पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से जो तस्वीरें मिली थी,उनमें एक व्यक्ति पूजा जायसवाल के साथ दिखाई दे रहा था। जबकि बाद में उसका कोई पता नहीं चल सका। 

पुलिस ने जब ओमप्रकाश से इस बारे में जानना चाहा तो सबकुछ साफ हो गया। उसने स्वीकार किया कि उसी ने अपनी बहू को गोली मारी थी। दरअसल पूजा के भाई ने भी पुलिस को बताया था कि ओमप्रकाश के पूजा से पिछले कुछ वर्षों से अवैध संबंध थे। ओमप्रकाश ने यह बयां किया कि कुछ दिनों से पूजा उससे बात नहीं कर रही थी। इसके चलते उसे संदेह था कि पूजा के संबंध किसी अन्य व्यक्ति से हो गए हैं। इसी शक के चलते उसने बहू की हत्या कर दी। यही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद उसने अवैध असलहा अपने छोटे भाई दिलीप को छुपाने को दिया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।  

अवैध पिस्टल से किए थे तीन फायर
ओमप्रकाश ने बताया कि उसने .32 की अवैध पिस्टल से पूजा को तीन गोलियां मारी थी। पहली गोली लगने के बाद ही वह गिर गई थी। दूसरा फायर मिस हो गया था। जबकि तीसरी गोली उसे फिर से लगी थी। पुलिस ने भी घटना स्थल से एक जिंदा व दो खाली कारतूस बरामद किए थे। 

25 हजार का पुरस्कार
पुलिस कप्तान ने घटना के अनावरण में लगी पुलिस टीमों को 25 हजार का पुरस्कार देने की घोषणा की। साथ ही मामले में आईजी सुभाष बघेल से भी पुरस्कार के लिए संस्तुति की है।

यह खबर भी पढ़े: टीवी चैनलों पर प्रसारित होने वाले कुछ कंडोम एड अश्लील फिल्मों की तरह दिखते हैं, युवाओं के दिमाग को करते हैं प्रभावित: हाईकोर्ट

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर, भारत में तैयार होगी स्पुतनिक वी की 10 करोड़ खुराक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended