संजीवनी टुडे

प्रापर्टी डीलर की हत्या, हाईवे के किनारे बोेरे में मिला शव

संजीवनी टुडे 18-05-2018 14:20:05

इलाहाबाद, 18 मई। जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के मलाक बलऊ गांव में हाईवे के किनारे झाड़ियों में शुक्रवार की सुबह बोरे में शिवकुटी से गायब प्रापर्टी डीलर का शव पाया गया। सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया है। आशंका जतायी जा रही है कि अज्ञात अपराधियों ने उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया है। 

शिवकुटी के तेलियरगंज मेहदौरी कालोनी निवासी वसीम राजा 35 वर्ष पुत्र जियाउल हसन प्रापर्टी डीलिंग के कारोबार से जुड़ा था। बताया जा रहा है कि 16 मई की शाम घर से बाइक लेकर तेलियरगंज बाजार गया, वहां लगभग नौ बजे औतार टाकिज के समीप अपनी बाइक खड़ी करके कहीं चला गया। वापस जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोग उसके मोबइल से सम्पर्क किया। लेकिन उसका मोबाइल बन्द था। इसके बाद परिवार के लोगों ने इस सम्बन्ध में 17 मई को शिवकुटी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराया। 

शुक्रवार की सुबह नवाबगंज के मलाक बलऊ गांव के समीप हाइवे के किनारे झाड़ियों में एक बोरे में शव ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान शुरू कर दिया। शव मिलने की खबर मिलते ही उसके परिजन भी मौके पर पहुंचे और उसका कपड़ा देखकर पहचान किया। पुलिस कहना है कि हत्या की वजह पुरानी रंजिश लग रही है। हालांकि परिवार के लोगों ने अबतक कोई नामजद तहरीर नहीं दी है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166
MUST WATCH

 

क्षेत्राधिकारी सोरांव जितेन्द्र गिरी ने बताया कि नवाबगंज के मलाक बलऊ गांव में एक बोरे में शव पाया गया है। उसकी हत्या कहीं दूसरे स्थान पर की गई है। उसकी पहचान भी हो चुकी है। परिवार के लोगों ने शिवकुटी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराया है। मामले की जांच जारी हे। 

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended