संजीवनी टुडे

मप्र के फरार इनामी आरोपी को ठाणे पुलिस ने सांगली से गिरफ्तार किया

संजीवनी टुडे 24-09-2020 08:12:56

मप्र के फरार इनामी आरोपी को ठाणे पुलिस ने सांगली से गिरफ्तार किया


मुंबई। ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मध्य प्रदेश ग्वालियर  के फरार इनामी आरोपी को महाराष्ट्र के सांगली जिला  से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।ठाणे पुलिस आयुक्त कार्यालय द्वारा आज दी गई जानकारी के, अनुसार नेरुल नवी मुंबई निवासी 34वर्षीय नितिन पाटील उर्फ नितिन अकाराम  बारपाटे को महाराष्ट्र के जिला सांगली में तहसील वालवा में तलाश की  जा रही थी ।इस पर फरार होने के बाद ठगी किए जाने के मामले में पांच हजार का इनाम भी घोषित किया गया था ।

इस संबंध में ग्वालियर के पुलिस उपायुक्त क्राइम ब्रांच ने ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच से पत्र द्वारा संपर्क भी किया था ।इसके बाद ठाणे पुलिस क्राइम ब्रांच इकाई एक के पुलिस नाईक अमोल देसाई को सूचना मिली थी कि फरार आरोपी  में महाराष्ट्र में कहां पर छिपा हुआ है ।इसके बाद पुलिस निरीक्षक दत्तात्रेय सरक की टीम ने नितिन बारपाटे को आज तड़के एक बजे सांगली के तहसील तहसील वाल्वा के कामेरी गांव से गिरफ्तार किया ।

आरोपी नितिन को आगामी  5अक्टूबर तक के लिए न्यायायिक हिरासत में भेजा गया है ।इसके बाद उसे मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भेजे जाने की कार्यवाही शुरू की जा  रही है ।उल्लेखनीय है कि ,इसके पूर्व भी  ग्वालियर के दो आरोपी   तुफैल मोहम्मद और सुलेमान शेख को ठगी के मामले में फरार होने के बाद ठाणे पुलिस ने मुंब्रा से गिरफ्तार कर ग्वालियर पुलिस को सौंपा था ।

यह खबर भी पढ़े: ढाई करोड रूपये की साइबर ठगी करने वाले छह ठग गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended