संजीवनी टुडे

दिल्ली के गाजियाबाद में मोती गोयल की हत्या, पत्नी और बेटी ने रोका पर...

संजीवनी टुडे 17-04-2018 13:33:38

नई दिल्ली। दिल्ली के गाजियाबाद में सोमवार शाम को मोती गोयल की हत्या की खबर सामने आयी है। बताया गया है की पड़ोसियों और रिश्तेदारों का उसके नवयुग मार्केट स्थित मकान पर जमावड़ा लग गया था। हत्या के करीब दो घंटे बाद तक परिजनों ने उसकी पत्नी को कुछ भी नहीं बताया। दोपहर में कोर्ट में हाजिरी के बाद वापस लौटने पर बेटी और पत्नी ने उसे घर से निकलने नहीं दिया था। लेकिन शाम करीब चार बजे मोती अपने पिता लज्जाराम गोयल से थोड़ी देर में आने की बात कहकर चालक कैलाश के साथ गाड़ी से निकला था।

सूत्रों के मुताबिक बताया गया है की सोमवार शाम को कैलाश ने फोन पर परिजनों को उसकी हत्या की सूचना दी भूमाफिया मोती गोयल नवयुग मार्केट के 99 नंबर मकान में परिवार के साथ रहता था। उसके परिवार में 90 वर्षीय पिता लज्जाराम गोयल व पत्नी वीणा और दो बेटे जयंत व उत्कर्ष उर्फ मुन्ना व दो बोटियां रेखा और भावना हैं। जयंत की पटेलनगर एक में स्कूटर की एजेंसी है जबकि उत्कर्ष घर में ही मोबाइल का शोरूम चलाता है। रिश्तेदारों ने बताया कि मोती गोयल की एक जमीन नोएडा के बरौला में है। उस पर कुछ लोगों ने कब्जा किया था लेकिन हाल ही में मोती गोयल ने 12 बीघा जमीन को कब्जा मुक्त भी कराया था।

MUST WATCH

जानकारी के मुताबिक, इसी बात के विवाद की रिश्तेदार आशंका जता रहे हैं। हालांकि किसी ने इस बारे में खुलकर बात नहीं की और न ही किसी ने अपना नाम बताया। उनका कहना था कि हत्या के पीछे यह वजह भी हो सकती है। मोती गोयल बड़ी बेटी रेखा की शादी को लेकर चिंतित रहता था और वह उसके लिए लगातार रिश्ते भी तलाश रहा था। वह बेटी की शादी धूमधाम से करना चाहता था। मोती की यह इच्छा अधूरी रह गई।

Rochak News Web

More From crime

Trending Now
Recommended