संजीवनी टुडे

माँ बेटी ने मिलकर रच दिया पति का मत्यु कांड,जानिए वजह

संजीवनी टुडे 22-07-2018 14:55:15


लुधियाना। हैबोवाल स्थित अजीत नगर में हुई रेलवे कर्मी की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी गीता, बेटी सुगंधा और उसके प्रेमी तरुण कुमार को गिरफ्तार किया है। हत्या के आरोपित सागर और उसके तीन अज्ञात साथी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों को रिमांड पर लिया है। यह खुलासा पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन सिंह गिल, एडीसीपी गुरप्रीत कौर पुरेवाल और एसीपी गुरप्रीत सिंह ने किया।


पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन सिंह गिल ने बताया कि शुक्रवार तड़के कुलदीप की हत्या के बाद पुलिस ने उसकी बेटी और पत्नी दोनों को हिरासत में ले लिया था। पूछताछ के दौरान बेटी सुगंधा ने बताया कि उसका पिता शराब पीने का आदी था। वह अक्सर नशे में उससे व उसकी मां से मारपीट करता था। इस दौरान वो हंबड़ा रोड निवासी तरुण कुमार के संपर्क में आई जिससे उसकी दोस्ती हो गई और प्रेम संबंध बन गए।लड़की ने बताया कि करीब तीन महीने पहले वो जब फोन पर तरुण से बात कर रही थी उसके पिता कुलदीप ने सुन लिया। पिता ने उसका मोबाइल तोड़ दिया और उससे बात न करने की चेतावनी दी जिसके बाद सुगंधा के मन में पिता के खिलाफ नफरत बढ़ती गई। एक दिन उसने अपनी मां गीता से झूठ बोला कि उसका पिता उससे गन्दी हरकत करता है। जिससे मां भी गुस्से में आ गई। दोनों ने उसकी हत्‍या की साजिश रच ली

पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन सिंह गिल ने बताया कि सुगंधा ने तरुण को उसके पिता की हत्या करने के लिए कहा और उसके बदले उसे ढाई लाख रुपये देने की बात कही। तरुण ने अपने मोहाली में रहने वाले दोस्त सागर से इसके लिए संपर्क किया। शुक्रवार  रात को वह मोहाली से लुधियाना आया।इस  दौरान उसके साथ तीन और साथी थे। शुक्रवार की सुबह सुगंधा ने घर का गेट खोला और फिर सागर व उसके साथियों ने कुलदीप की दातर से वार कर हत्या कर दी। घटना को लूट का रूप देने के लिए आरोपित घर से कुलदीप की बाइक व दो मोबाइल भी ले गए थे। पुलिस ने गला घोंटने वाला दुपट्टा व खून से सने तौलिया पास के प्लॉट से बरामद की है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

 

पुलिस के मुताबिक आरोपित सागर पेशेवर अपराधी है। उसके खिलाफ हत्या की कोशिश और मारपीट के तीन पर्चे पहले ही दर्ज हैं। शुक्रवार को जब वो लुधियाना आया तो अपने साथ अपनी गर्लफ्रेंड को भी लाया था। जिसे उसने एक होटल में रखा था। सुबह वारदात करने के बाद वो यहां से निकल गया। रेलवे में हेल्पर टेक्नीशियन की नौकरी करने वाले कुलदीप की शुक्रवार सुबह हत्या हो गई थी जिसके बाद पत्नी और बेटी ने शोर मचाया कि कुछ अज्ञात लोगों ने कुलदीप की हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस ने कुलदीप के भाई हरदीप के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दिया था।

sanjeevni app

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended