संजीवनी टुडे

मां ने PUBG खेलने से इंकार किया तो बेटे ने उठाया ये खौफनाक कदम...

संजीवनी टुडे 19-01-2020 13:17:18

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के मथुरा से सामने आया है जहां एक 18 साल के एक लड़के ने मां की फटकार से नाखुश होकर आत्महत्या कर ली।


मथुरा। कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला यूपी के मथुरा से सामने आया है जहां एक 18 साल के एक लड़के ने मां की फटकार से नाखुश होकर आत्महत्या कर ली। वहीं जब इस बात की छानबीन की गई तो यह कहा जा रहा है कि युवक मोबाइल पर पबजी खेल रहा था, इसी दौरान उसकी माता ने उससे मोबाइल छीनकर तोड़ डाला। 

क्रोध में युवक अपने कमरे में गया एवं फांसी के फंदे पर लटक गया। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। मामले की छानबीन की जा रही है। खबरों की माने तो, इस बात का पता चला है कि मामला शहर कोतवाली इलाके आदर्श नगर का है। 18 साल का पीयूष मोबाइल पर अक्सर पबजी गेम खेलता रहता था।

यह खबर भी पढ़े:तीन सितारा होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 3 को बचाया गया एक गिरफ्तार

जहां अनेक बार समझाने के पश्चात भी वो अपनी इस लत को छोड़ नहीं पा रहा था। तंग आकर उसकी माता ने उससे मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। जिससे वो काफी नाखुश हो गया और कमरे में जाकर मौत के गले लगा लिया। वहीं जब इस बात कि छानबीन की गई तो मालुम चला कि पिछले शनिवार को जब उसका कमरा नहीं खुला तो घरवालों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा, जहां उसकी लाश फांसी के फंदे से लटकी हुई थी। 

वारदात की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम हेतु भेजा। वहीं सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह के मुताबिक, पीयूष को पबजी खेलने की आदत थी, जिससे तंग आकर उसकी मां ने उससे मोबाइल छीनकर तोड़ दिया था।  वहीं नाखुश पीयूष ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। मामले की छानबीन जारी है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended