संजीवनी टुडे

मुरैना: बाइक सवार बदमाशों ने पहले सर्राफा व्यापारी को मारी गोली, फिर आभूषण लेकर हुए फरार

संजीवनी टुडे 23-09-2020 14:31:22

जिले के सबलगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर उसके पास से सोने-चांदी के आभूषण लूट ले गए।


मुरैना। जिले के सबलगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर उसके पास से सोने-चांदी के आभूषण लूट ले गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश की जा रही है।

सबलगढ़ थाना पुलिस के अनुसार, नगर के सर्राफा व्यापारी दीपक सोनी मंगलवार की रात आफिसर कॉलोनी के बगल में स्थित अपनी ज्वेलरी की दुकान बंद कर सोने-चांदी के गहने एक थैली में रखकर बाइक से अपने घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में रानीकुंआ मोहल्ले में घर से कुछ दूरी पर ही तीन बाइक सवारों ने व्यापारी को गोली मार दी और उनके पास से थैली छीनकर फरार हो गए। 

गोली लगने से घायल हुए सर्राफा व्यापारी दीपक सोनी ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यापारी को सबलगढ़ के अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार जारी है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस फिलहाल बदमाशों की तलाश में जुटी है।

यह खबर भी पढ़े: चीन को लगा एक और बड़ा झटका, सीमा पर रक्षा में भारत को मिला अमेरिका का साथ

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended