संजीवनी टुडे

छेड़छाड़ के आरोपी की मारपीट के बाद मौत

इनपुट यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 23-08-2019 11:48:29

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में छेड़छाड़ के कथित आरोपी के साथ कुछ लोगों की मारपीट के बाद मौत होने पर तनाव की आशंका के मद्देनजर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया।


शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में छेड़छाड़ के कथित आरोपी के साथ कुछ लोगों की मारपीट के बाद मौत होने पर तनाव की आशंका के मद्देनजर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया।

यह खबर भी पढ़े: यहां करवट लेते ही दूसरे देश में चले जाते है लोग, जानिए हैरान करने वाली वजह

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि शोभाराम लोधी खनियाधाना थाना के रामपुरा गांव का निवासी था। कल एक महिला ने उस पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। इसके बाद मौके पर उपस्थित कुछ लोगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। 

उसे गंभीर अवस्था में पुलिस के डायल 100 वाहन से खनियाधाना के स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। अस्पताल में उसका मेडिकल परीक्षण करने के बाद आगे की कार्यवाही के लिए थाना ले जाया गया। इसी दौरान उसकी मौत हो गई। 

उन्होंने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। इसी बीच आरोपी की मौत के बाद कल देर रात बचाव पक्ष के लोगों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर थाने का घेराव किया। किसी भी प्रकार के तनाव की आशंका के मद्देनजर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए आसपास के थानों से पुलिस बल खनियाधाना भेजा गया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended