संजीवनी टुडे

3 बच्चों के बाप को मॉडल युवती ने दी ऐसी धमकी, युवक ने खुद मंदिर ले जाकर कर ली शादी

संजीवनी टुडे 11-09-2019 22:24:52

मोहल्ले में रहने वाली उसकी हमउम्र की एक लड़की उसकी दुकान पर सामान लेने आती थी जो उसको दिल दे बैठी।


नई दिल्ली। टीवी चैनलों पर मॉडल के रूप में चुनी जा चुकी सुभाषनगर की एक युवती के द्वारा अपनी कॉलोनी के लड़के को अपने प्यार में फ़साने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मॉडल लड़की लड़के को पाने के लिए जान देने को तैयार है। हालांकि, घरवाले और लड़के की शादीशुदा जिंदगी उसके सामने विलेन बन रही है। हद तो तब हुई जब मंगलवार को वह भागकर अपने प्रेमी के पास पहुंच गई। जिसके बाद प्रेमी उसे थाने ले आया। लड़की के घरवालों ने थाना घेर लिया जहां लड़के को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 

यह खबर भी पढ़ेंराजस्थान: थाने में फायरिंग कर गैंगस्टर को भगाने वालों पर ईनाम घोषित, सूचना देने वाले को मिलेंगे इतने रूपए

खबरों के मुताबिक, सुभाषनगर थाना क्षेत्र की शांति विहार कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय किशोर तिवारी पुत्र महेश चंद्र तिवारी की बीडीए कॉलोनी में परचून दुकान है। मोहल्ले में रहने वाली उसकी हमउम्र की एक लड़की उसकी दुकान पर सामान लेने आती थी जो उसको दिल दे बैठी। हालांकि, किशोर पहले से शादीशुदा है। उसके तीन बच्चे भी हैं। बावजूद, किशोर को ही वह अपना जीवनसाथी बनाने की जिद कर रही है। 

युवती दो सितंबर को घर छोड़कर किशोर के पास चली आई। फिल्मी अंदाज में कहने लगी कि अगर तुमने शादी नहीं की तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। किशोर ने अपने शादीशुदा होने और तीन बच्चे होने का हवाला देकर उसे मना किया, लेकिन युवती उसकी एक भी बात सुनने को तैयार नहीं थी। लड़की के आत्महत्या करने की बात सुनकर किशोर भावनाओं में बह गया। उसने मंदिर में जाकर लड़की की मांग में सिंदूर भर दिया और मंगलसूत्र भी पहनाकर जीवनसंगिनी बना लिया, लेकिन वह अपने घर न जाकर लड़की के घर गया जहां उसकी मां को सारी बात बताई। किशोर ने युवती के परिजनों से कहा कि लड़की को आत्महत्या करने से बचाने के लिए उसे ऐसा करना पड़ा।

लड़की को उसके घर छोड़कर किशोर चला गया। लेकिन चार सितंबर को फिर लड़की मौका देखकर भाग गई। 10 सितंबर को वह किशोर के घर पहुंची और उसी के साथ रहने की जिद करने लगी। जिसके बाद किशोर उसे सुभाषनगर थाने ले आया। सूचना पर लड़की के घरवाले भी पहुंच गए और हंगामा करने लगे। पहले तो पुलिस ने उन्हें समझाया लेकिन जब नहीं माने तो पुलिस ने किशोर को हिरासत में ले लिया।  

पुलिस हिरासत में बैठे किशोर ने कहा कि घर से निकलने के लिए लड़की मेरा इस्तेमाल करना चाहती है। उसके घरवाले मॉडल बनने का विरोध कर रहे हैं। इस कारण वह मेरे सहारे घर से निकलकर दिल्ली और मुंबई में मॉडलिंग में कॅरियर बनाना चाहती है। बरेली में हुए कई टीवी चैनलों के ऑडिशनों में उसका चयन भी हो चुका है। जबकि, थाने में रो-रोकर लड़की का कहना था कि वह किशोर के साथ ही जीवन बिताना चाहती है।  सुभाषनगर इंस्पेक्टर सुभाषचंद्र गंगवार ने कहा कि अगर किसी की तरफ से तहरीर आएगी तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended