संजीवनी टुडे

प्रेम प्रसंग की वजह से विधायक की भतीजी और युवक की गोली मारकर हत्या

संजीवनी टुडे 23-09-2019 14:22:35

बिहार में एक युवती एवं युवक की मौत का मामला समक्ष आया है।


मुंगेर। बिहार में एक युवती एवं युवक की मौत का मामला समक्ष आया है। युवती राज्य की मुख्य विपक्षी दल राजद के विधायक विजय कुमार की भतीजी है। पुलिस ने पूर्व इसे प्रेम प्रसंग में कामयाब न होने के कारण सुसाइड का मामला करा दिया था। 

xbvbbxb

यह खबर भी पढ़े:पत्नी को मारकर लाश के किए टुकड़े-टुकड़े, फिर सास को फोन कर बोला- 'मार डाला...'

किन्तु अब पुलिस इसे हत्या मान रही है। मुंगेर एसपी गौरव मांगला के मुताबिक, विधायक की भतीजी ट्विंकल यादव एवं युवक मोहम्मद आसिफ की लाश सदर ब्लॉक परिसर के पीछे प्राप्त हुई है। 

मांगला ने कहा कि युवती बीते शुक्रवार शाम 7 बजे मित्र के घर से किताब लेने की बात बोलकर निकली थी। देर रात तक वो नहीं लौटी तो परिवारवालों ने खोज प्रारंभ की। एसपी की माने तो, युवती एवं युवक कोटा में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रहे थे। 

दोनों एक वर्ष पूर्व कोटा से लौटे व युवती तैयारी करने दिल्ली चली गई। वो हाल ही में मुंगेर लौटी थी। युवक के पिता सऊदी अरब में निवास करते हैं। मांगला के मुताबिक, युवक का मित्र दानिश कुछ साथियों संग उस जगह पहुंचा जहां आसिफ और ट्विंकल थे। दानिश ने ट्विंकल से जबरदस्ती करने का प्रयास किया तो आसिफ व ट्विंकल ने इसका कड़ा विरोध किया। 

क्रोध में आकर  दानिश ने दोनों को गोली से शूट कर दिया एवं वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। प्रारम्भ में दानिश ने पुलिस को  बताया था उसने आसिफ को पिस्तौल दी थी तथा आसिफ ने ट्विंकल को गोली मारने के पश्चात स्वयं को भी शूट कर लिया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended