संजीवनी टुडे

दो जगहों पर दो छात्रा के साथ दुष्कर्म:शिकायत करने पर की परिजनों की पिटाई

संजीवनी टुडे 14-11-2018 19:21:42


मुजफ्फरपुर। मीनापुर प्रखंड के एक गांव में दसवीं की छात्रा के साथ रेप किये जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। विरोध करने पर आरोपित ने छात्रा के साथ मारपीट भी की। इतना ही नहीं शिकायत करने पर छात्रा के पिता व भाई को भी पीटा। सभी को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है।पीड़िता ने घटना के बारे में अहियापुर पुलिस के एस के एम सी एच चौकी पुलिस को अपने बयान में बताया कि वह समान खरीददारी के लिए बाजार जा रही थी।

आरोपित युवक ने रास्ते में उसे घेर लिया।विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की और जबरन सुनसान जगह पर ले गया। वहां एक झोपड़ी में उसके साथ जबरन गलत काम किया।शोर मचाने व रोने की आवाज सुनकर राहगीरों को आते देख वह वहां से भागने में सफल हो गया। घर लौट कर घटना की जानकारी परिजनों को दी।जब उसके पिता व भाई आरोपित के परिजन के यहां गए तो उन दोनों की भी पिटाई कर दी गई। सभी को पहले मीनापुर पीएचसी में भर्ती कराई गई। फिर वहां से मेडिकल में रेफर कर दिया गया। छात्रा ने अपने बयान में गांव के ही चंदन नामक युवक को आरोपित किया है।पर अभीतक न तो एफआईआर की गई न ही उसकी गिरफ्तारी ही हो सकी है। पुलिस ने बताया कि बयान की कॉपी संबंधित थाने मीनापुर को भेजी जा रही है।वहीं से एफआईआर और कार्रवाई की जाएगी।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

एक अन्य समाचार के अनुसार काजीमहमदपुर
थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले में छेड़छाड़ का विरोध करने पर मां व उसकी बेटी एक छात्रा की पिटाई कर दी गई। शोर सुनकर आसपास के लोगों के जुटने पर सभी आरोपित भाग निकले। पीड़ित की मां ने पांच युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।अन्य की पहचान नहीं कर सकी। थाना अध्यक्ष मो सुजुद्दीन ने बताया कि रवि सिंह,दीपू सिंह,सोनू सिंह,मिथुन सिंह व राहुल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

sanjeevni app

More From crime

Loading...
Trending Now