संजीवनी टुडे

चाकू की नोंक पर 8वीं कक्षा के छात्र संग किया कुकर्म और फिर...

संजीवनी टुडे 29-01-2020 14:27:15

हाल ही में जुर्म के एक मामले में सफीदों में एक पैलेस के पास खेतों में एक शख्स के जरिए चाकू की नोंक पर 8वीं कक्षा के छात्र से कुकर्म किया है।


नई दिल्ली। हाल ही में जुर्म के एक मामले में सफीदों में एक पैलेस के पास खेतों में एक शख्स के जरिए चाकू की नोंक पर 8वीं कक्षा के छात्र से कुकर्म किया है। प्राप्त सूचना की माने तो, छात्र रात को पैलेस में आयोजित विवाह समारोह में गया हुआ था एवं उसी दौरान एक शख्स ने उसे पैसे देने के बहाने बाहर बुलाया व नजदीक ही खेत में ले जाकर चाकू की नोंक पर उससे गलत काम किया। 

मामले में कहा गया है कि आरोपी ने उसे किसी से कहने पर मौत के घाट उतारने की धमकी भी दी और उसे 20 रुपए देकर भगा दिया। वहीं, पीड़ित छात्र ने इसके संबंध में अपने घरवालों को बताया तो वे उक्त शख्स को खोजने लगे किन्तु उन्हें असफलता मिली। 

यह खबर भी पढ़े:पड़ोसी के ताला लगे घर से आ रही थी दुर्गंध, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो...

मामले में छात्र के पिता जब थाने में इसकी शिकायत देने हेतु गए तो सदर थाना पुलिस ने शहर थाना का क्षेत्र बताते हुए उनकी शिकायत नहीं लिखी। वहीं, जब वह दूसरे थाने गए तो वहां से भी उन्हें दौड़ा दिया गया। 

मामले में उसी वक्त मौके का निरीक्षण करने गए कार्यकारी सदर थाना प्रभारी एसआई छतरपाल तो उनसे पीड़िता के बाप ने  ये बात कहीं एवं उन्होंने कहा कि घटनास्थल का क्षेत्र शहर थाना पुलिस का लगाता है, इसलिए मामले की कार्रवाई शहर थाना की बनती है।

मामले में जब शहर थाना प्रभारी कर्ण सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि, ''पैलेस खेतों की सीमा एक ग्राम में पड़ती है। ऐसे में ये कार्रवाई सदर थाना पुलिस की बनती है। फिर भी उन्होंने पीड़ित लड़के के बाप की शिकायत लेकर उसका मेडिकल करवाने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है व शीघ्र ही आरोपी के विरुद्ध मामला दायर कर उसे गिरफ्तार करने के संबंध में बोला गया है।'

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended