संजीवनी टुडे

न्याय नहीं मिलने पर दुष्कर्म पीड़ित युवती ने परिवार संग किया पलायन

संजीवनी टुडे 20-01-2019 16:47:01


फतेहपुर। हुसैनगंज में सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत के बावजूद पुलिस द्वारा कार्रवाई न होने पर पीड़ित युवती ने परिवार संग घर से पलायन कर लिया। पुलिस पीड़ित युवती से मिली तहरीर में मारपीट का मामला दर्ज कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

घुमंतू लोहा का काम करने वाला परिवार करीब छह वर्ष से हाइवे के किनारे तंबू डालकर रहता है। परिवार की महिला का आरोप है कि गुरुवार देर शाम उसकी 16 साल की बेटी को पांच युवक उठा ले गए। उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और शुक्रवार की सुबह घर के बाहर छोड़कर भाग गए। 

बेटी की हालत को देखकर उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। किशोरी ने पुलिस बयान में खुद के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म होने की बात कही। परिवार बेटी की शिकायत पर पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि तहरीर लेने की बजाए पुलिस मामले को दबाने में लगी है। पुलिस से न्याय न मिलने पर वह लोग यहां से पलायन कर गए। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस संबंध में थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि सामूहिक दुष्कर्म का आरोप मनगढंत है। ईंट-भट्ठे से लकड़ी लाने को लेकर मारपीट हुई थी। परिवार रायबरेली जिले का रहने वाला है। चंदीपुर चौराहे के ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार के पलायन कर जाने की बात बताई है।

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended