संजीवनी टुडे

नाबालिग समेत दो युवतियों के साथ दुष्कर्म, ...हुई गर्भवती बताई आपबीती

संजीवनी टुडे 06-03-2019 20:11:24


नई दिल्ली। राजधानी के दो अलग-अलग इलाकों में एक नाबालिग समेत दो युवतियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार दुष्कर्म की पहली घटना पश्चिमी जिले के हरि नगर इलाके की है। यहां एक 17 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 260000/- में, 12 माह की आसान किस्तों में कॉल  9314166166

पुलिस के अनुसार पीड़िता परिवार के साथ हरि नगर में रहती है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि कुछ माह पहले उसकी पड़ोस के एक युवक से दोस्ती हुई। कुछ दिन पहले वह उसे अपने घर ले गया। जहां आरोपित ने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना के दौरान आरोपित ने पीड़िता की अश्लील वीडियो बनाया। विरोध करने पर आरोपित ने पीड़िता को बदनाम करने की धमकी दी और उसे ब्लेकमैल कर रुपये की मांग की। 

पीड़िता ने हिम्मत कर पूरी आपबीती परिवार वालों को बताई। उसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज किया। फिलहाल पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। वहीं दूसरी घटना बाहरी दिल्ली के निहाल विहार की है। 

यहां 21 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामाने आया है। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार पीड़िता परिवार के साथ निहाल विहार में रहती है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया की उसके दोस्त ने उसे कुछ समय पहले एक पार्टी में बुलाया था।

जहां उसे पीने के लिये उसे कोल्ड्रिंग दी। जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई। जब पीड़िता को होश आया तो पीड़िता को पता चला कि उसके साथ गलत हुआ है। पीड़िता ने विरोध किया। जिसपर आरोपित ने उसके भाई को मारने की धमकी दी और लगातार पीड़िता के साथ दुष्कर्म करता रहा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इधर पीड़िता की तबीयत खराब हुई तो परिवार वाले उसे नजदीकी अस्पताल लेकर गये। जहां पता चला पीड़िता गर्भवती है। पीड़िता से पूछने पर उसने पूरी आपबीती बताई, जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

More From crime

Trending Now
Recommended