संजीवनी टुडे

8 वर्षीय बच्चे को चाऊमीन का लालच देकर सुनसान इलाके में ले गया नाबालिग और...

संजीवनी टुडे 28-02-2020 17:15:47

मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। प्राप्त खबर की माने तो, इस वारदात को 3 जनवरी का कहा जा रहा है।


मानेसर। हाल ही में जुर्म का एक मामला हरियाणा के मानेसर से सामने आया है जहां बुरी संगत में पड़ा नाबालिग पहले 8 वर्षीय मासूम बच्चे को चाऊमीन खिलाने के बहाने एकांत में ले  गया, तत्पश्चात उसने उससे कुकर्म किया एवं फिर पत्थर से कुचलकर उसे मौत के घाट उतार दिया है। 

मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। प्राप्त खबर की माने तो, इस वारदात को 3 जनवरी का कहा जा रहा है। पुलिस की माने तो, मानेसर के नाहरपुर इलाके से 8 वर्षीय  मासूम बच्चे को अगवा के पश्चात उसे मौत दे दी गई थी और उसकी लाश एक खाली पड़े प्लॉट पर पड़ी हुई थी। 

वहीं, मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजने संग ही तफ्तीश शुरू कर दी थी। प्राप्त खबर की माने तो, पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तो उसमें एक शख्स बच्चे को लेकर जाता हुआ दिखाई दे रहा था, लेकिन उसकी पहचान बड़ी चुनौती बन गई थी। 

मामले में प्राप्त सूचना की माने तो, पुलिस ने शक के आधार पर एक नाबालिग किशोर से इस बारे में पूछताछ शुरू की, तो वह भयभीत होने लगा। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया एवं फिर से पूछताछ की, तो उसने अपना अपराध मान लिया। 

मामले में पूछताछ में उसने कहा कि, 'गलत काम को अंजाम देने के दौरान वह बार-बार विरोध करते हुए शोर कर रहा था इसी वजह से उसने नजदीक पड़ा एक पत्थर उठाकर उसके सिर पर अनेक बार मारा, तो वह शांत हो गया।' 

मामले में आगे उसने कहा कि उसके शांत होने के पश्चात उसने उससे कुकर्म किया एवं उसे मार दिया। उसकी माने तो, यह घटना रात 8 से 9 बजे के बीच की है। मामले में नाबालिग को बाल सुधार गृह फरीदाबाद भेजा जा चुका है। 

यह खबर भी पढ़े:जेल में प्रेमी से नहीं मिल पाई प्रेमिका तो उठाया ये खौफनाक कदम...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended