संजीवनी टुडे

नाबालिग को पार्क में ले जाकर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 26-04-2019 19:39:36


नई दिल्ली। राजधानी के सीमापुरी इलाके में 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची को पार्क में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। बच्ची इतनी डरी हुई है कि पुलिस को घटना के बारे में बता भी नहीं पा रही। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पुलिस को सिर्फ इतना पता है कि बच्ची के साथ पार्क में दुष्कर्म किया गया है। आरोपित के बारे में जानकारी नहीं मिली है। बच्ची की मां ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। बीती देर शाम बच्ची की हालत खराब होने पर रेप का पता चला। शुक्रवार को पुलिस ने दुष्कर्म व पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया।

पुलिस के अनुसार सीमापुरी पुलिस को गुरुवार को जानकारी मिली थी। पुलिस ने आईपीसी की धारा-376 और छह पॉक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज कर ली। बच्ची का बयान नहीं दर्ज हो सका है। बच्ची सीमापुरी इलाके में रहती है। उसकी मां घरों में साफ-सफाई का काम करती हैं। गुरुवार सुबह वह काम पर चली गई थी और शाम को वापस आई, तो बच्ची की तकलीफ देखकर पता चला कि उसके साथ गलत काम किया गया है। बच्ची ने बताया कि किसी ने पार्क में ले जाकर उसके साथ गंदा काम किया। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

शाहदरा डीसीपी मेघना यादव ने बताया कि पुलिस केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल आरोपित की पहचान करने में जुटी है।

More From crime

Trending Now
Recommended