संजीवनी टुडे

मीरजापुर : पैसे को लेकर पत्नी की शिकायत पर युवक ने दी जान

संजीवनी टुडे 25-05-2020 15:00:29

चुनार थाना क्षेत्र के बल्लीपुर गांव स्थित जंगल में सोमवार को गमछे के सहारे पेड़ से लटकते एक युवक का शव पाया गया।


मीरजापुर। चुनार थाना क्षेत्र के बल्लीपुर गांव स्थित जंगल में सोमवार को गमछे के सहारे पेड़ से लटकते एक युवक का शव पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बल्लीपुर गांव निवासी चंदन (20) पुत्र फूलचंद का विवाह लगभग चार माह पूर्व ही हुआ था। रविवार को उसकी पत्नी ने अपने जरूरत के कुछ सामानों की खरीददारी के लिए उससे पैसे की मांग किया, जिस पर युवक ने तालाबंदी (लॉकडाउन) के चलते कुछ काम न मिलने के कारण पैसे का अभाव होना बताया। 

 इसी बीच पत्नी ने पति द्वारा पैसा न दिये जाने की बात को लेकर अपने मायके फोन कर शिकायत कर दिया जो युवक को नागवार लगा। मायके शिकायत करने की बात को लेकर फिर पति-पत्नी दोनों में विवाद होने लगा। इसके बाद वह रविवार की शाम लगभग सात बजे घर से निकल पड़ा। रात घर वापस नहीं लौटा तो परिवार व पास पड़ोस के लोग उसे तलाशना शुरू किये। सोमवार की सुबह गांव के कुछ लोग जंगल में मवेशियों को चराने के लिए निकले तो देखा कि युवक नीम के पेड़ पर गमछे के सहारे लटका हुआ था। गांव के लोगों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी।

मौके पर पुलिस पहुंची ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है मृतक अपने पिता का इकलौता पुत्र था और मजदूरी व मवेशियों को चराने का काम करता था। युवक के मौत से पूरे गांव में गम का माहौल बना हुआ है।

यह खबर भी पढ़े: देश में कोरोना के आए 6977 नए मरीज, मरने वालों की संख्या हुई 4021

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान के 7 जिलों में मिले 72 नए पॉजिटिव, अब 7100 मरीज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended