संजीवनी टुडे

शादी का झांसा देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, अपराध हुआ दर्ज

संजीवनी टुडे 23-09-2020 14:49:06

राजधानी रायपुर में एक बार फिर शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।


रायपुर। राजधानी रायपुर में एक बार फिर शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामला आमानाका थाना क्षेत्र अंतर्गत बंजारा बार का है जहां महोबा बाजार निवासी महिला काम करती थी। 

कई बार महिला अपने साथ अपनी नाबालिग बेटी को भी काम पर लेकर बार जाती थी, जिसके बाद उक्त बार में काम करने वाले मध्यप्रदेश के रीवा निवासी राजू ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। 

बुधवार को मामले की जानकारी देते हुए आमानाका थाना प्रभारी भरत बरेठ ने बताया कि 23 वर्षीय आरोपी राजू लॉकडाउन होने के पूर्व रीवा चले गया है। वहीं युवती के गर्भपात होने पर यह पूरा मामला सामने आया जिसके बाद परिजनों के साथ युवती ने थाना पहुंच लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे उक्त कृत्य के बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध बलात्कर, पोस्को एक्ट सहित धमकी देने की धाराओं में अपराध दर्ज किया है। फिलहाल राजधानी रायपुर में संपूर्ण लॉकडाउन होने के चलते आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना नहीं हो पाई है परंतु जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

यह खबर भी पढ़े: चीन को लगा एक और बड़ा झटका, सीमा पर रक्षा में भारत को मिला अमेरिका का साथ

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended