संजीवनी टुडे

मासूम बच्ची को घर में अकेले देख नाबालिग ने किया दुष्कर्म

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 08-12-2019 12:32:47

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ अनाचार का मामला सामने आया है।


रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ अनाचार का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने अपचारी किशोर को कल गिरफ्तार कर लिया है। अपचारी किशाेर को गिरफ्तार करने के बाद किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया। अपचारी किशोर की उम्र 15 साल की है। घटना शुक्रवार शाम की है, जब बालिका अपने घर में अकेली थी।

यह खबर भी पढ़ें:​ निर्भया गैंगरेप केस: दोषी विनय शर्मा ने राष्ट्रपति को भेजी गई दया याचिका वापस लेने की मांग की

रायगढ़ जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि 6 वर्ष की बच्ची को डॉक्टरी सुविधा मुहैया करायी गयी, फिलहाल बच्ची पूरी तरह सुरक्षित है। जिले के लैलूंगा थाना प्रभारी किरण गुप्ता ने घटना को लेकर बताया कि एक गांव के 15 वर्षीय किशोर ने एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पड़ोस की एक महिला ने इसे देख लिया और इसकी जानकारी पीड़ित मासूम बच्ची के परिजनों को दी।

पीड़िता बच्ची की माँ ने लैलूंगा थाना पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज करायी। मामले की गम्भीरता को देखते हुए तत्काल बालिका को सबसे पहले अस्पताल पहुंचाया गया। अपचारी किशोर के खिलाफ धारा 376 के अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended