संजीवनी टुडे

शादी का झांसा देकर लड़की को बनाया बंधक, महीने भर तक घिनौनी वारदात को अंजाम देते रहे दो भाई

संजीवनी टुडे 16-12-2019 17:27:04

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, लड़की के घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने उसकी खोज शुरू कर दी है।


नागपुर। हाल ही में जुर्म का एक मामला महाराष्ट्र के नागपुर जिले से सामने आया है जहां बीते एक महीने में 14 वर्षीय एक लड़की से अनेक मौकों पर रेप के इल्जाम में दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बीते मंगलवार को सूचना प्रदान करते हुए कहा है कि 27 साल के आकाश संजय कारेमोर बीते माह लड़की को विवाह का झांसा देकर गंगापुर टकलघाट ग्राम ले गया था जहां उसने लड़की संग रेप की वारदात को अंजाम दिया। 

यह खबर भी पढ़े:आधी रात को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में थी विवाहिता, घरवालों ने देखा तो...

एमआईडीसी बूटीबोरी पुलिस थाने के अधिकारियों ने मामले की सूचना प्रदान करते हुए कहा है कि पश्चात में आरोपी का 21 साल का भाई शुभम संजय कारेमोर भी ग्राम पहुंच गया जहां उसने भी कथित तौर पर नाबालिग से रेप की वारदात को अंजाम दिया। 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, दोनों आरोपियों ने लड़की को ग्राम में अपने मामा के घर ये बोलकर रखा था कि लड़की अनाथ है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, लड़की के घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने उसकी खोज शुरू कर दी है। लड़की उन्हें गंगापुर टकलघाट ग्राम में बरामद हुई। 

पुलिस की माने तो, लड़की के माता-पिता में तलाक हो चुका है तथा उसकी माता यहां तेंभरी गांव में रहकर मजदूरी कर अपना पेट पालती है। आरोपियों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता व पोक्सो अधिनियम की संबद्ध धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From crime

Trending Now
Recommended