संजीवनी टुडे

नाबालिग का अपहरण कर दुराचार, आरोपित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 05-04-2019 11:11:07


शिमला। जिला शिमला की जुब्बल थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की के अपहरण और बलात्कार के मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया है। साथ ही पीड़िता को भी बरामद कर लिया गया है। आरोपित देव खतरी (27) बहला-फुसलाकर 16 वर्षीय नाबालिग को अपहरण कर ले गया था जिसके साथ उसने दुष्कर्म किया। देव खतरी कुल्लू जिला के आनी का रहने वाला है और पिछली रात उसे आनी से ही गिरफ्तार किया गया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पुलिस के मुताबिक जुब्बल की रहने वाली पीड़िता चार दिन पहले घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। उसके बाद से वह घर नहीं लौटी। खोजबीन करने पर पीड़िता का कोई सुराग नहीं मिला। उसके बाद बीते बुधवार को परिजनों ने पीड़िता के अपहरण की रिपोर्ट जुब्बल थाने में दर्ज करवाई। पुलिस ने पीड़िता के सहपाठियों से संपर्क कर जांच आगे बढ़ाई और आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया।

बीती रात आरोपी को आनी में दबोच कर पीड़िता को उसके चंगुल से छुड़ाया। पीड़िता ने देव खतरी पर दुराचार का आरोप लगाया। पीड़िता की चिकित्सा जांच में उसके साथ दुराचार की पुष्टि हुई है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रोहड़ू के डीएसपी अनिल शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि भादंसं की धाराओं 363, 366, 376 और पोक्सो एक्ट के सैक्सन चार के तहत केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है और रिमांड पर लेने के लिए उसे शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। 

More From crime

Trending Now
Recommended