संजीवनी टुडे

नाबालिग लड़कियों को अगवा कर किया गैंगरेप

संजीवनी टुडे 07-03-2019 14:20:12


गया। गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र अंतर्गत रिउला गांव की दो नाबालिग लड़कियों को पास के ही गांव के पांच- छह लोगों ने बुधवार की रात अपहरण कर उनके साथ गैंगरेप किया ।आरोपी नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत हदसा गांव के हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 260000/- में, 12 माह की आसान किस्तों में कॉल  9314166166

अतरी थाना के एसएचओ रंजन चौधरी के नेतृत्व में पुलिसकर्मी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए बुधवार की रात हदसा गांव गई जहां आरोपियों और उनके समर्थकों ने पुलिस पर हमला कर दिया। गांव की सुनसान फ्लावर मिल में पुलिसकर्मी को बंधक बना लिया और मारपीट की।

एसएचओ रंजन चौधरी के पैर में काफी गंभीर चोट आई है। पैर फ्रैक्चर हो गया है। गया के मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए गुरुवार की सुबह उसे पटना रेफर कर दिया।इस हमले में क्ई पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि अतरी थाना के एसएचओ रंजन चौधरी का पैर फ्रैक्चर हो गया है।एक अन्य पुलिसकर्मी को घायल एसएचओ के साथ पटना बेहतर इलाज के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा कि पीड़ित बच्चियों ने पुलिस को दिए फर्द बयान में कहा है कि उनके साथ गैंगरेप किया गया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि पीड़ित बच्चियों के बयान पर पास्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। एसएसपी ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए गुरुवार को जिले के दो डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस बल को नवादा भेजा गया है।

More From crime

Trending Now
Recommended