संजीवनी टुडे

जंगल में शौच करने के लिए गई नाबालिग छात्रा का दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 14-08-2020 20:16:45

सरिता विहार थाना क्षेत्र में एक नौवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वारदात के वक्त छात्रा पास के जंगल में शौच करने के लिए गई थी


नई दिल्ली। सरिता विहार थाना क्षेत्र में एक नौवीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वारदात के वक्त छात्रा पास के जंगल में शौच करने के लिए गई थी, तभी पड़ोस में रहने वाला युवक भी वहां पहुंचा और उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। हालांकि, सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी 18 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के वक्त आरोपी का एक दोस्त भी घटनास्थल पर मौजूद था। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और पाॅक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

पुल‍िस के अनुसार गुरुवार रात को पुलिस को सूचना मिली थी कि 13 वर्षीय एक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। पुलिस टीम को पीड़ित पिता ने बताया कि उसकी बच्ची रात के समय पास के जंगल में शोच करने के लिए गई थी। इसी दौरान आरोपी का दोस्त मिला, जो उसे और दूर ले गया, जहां आरोपी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और छात्रा को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भेज दिया।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता से पूछताछ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि परिजनों का आरोप है कि छात्रा को आरोपी का दोस्त लेकर जंगलों में गया था। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के बयान दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे आरोपी की पहचान कर ली गई है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना के कारण स्वतंत्रता दिवस समारोह नहीं देखा जाएगा प्रत्यक्ष, यू-ट्यूब पर देखा जा सकेगा सीधा प्रसारण

यह खबर भी पढ़े: तुरंत पाएं पेट की गैस से छुटकारा, आज़माइए ये आसान और असरकारक घरेलू नुस्खे

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended