संजीवनी टुडे

एमपी की नाबालिग लड़की को राजस्थान लाकर तीन जगह बेचा, तीनों ही जगह हुआ रेप

संजीवनी टुडे 17-05-2019 12:11:22


जयपुर। आज हम आपको अपराध के एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। दरअसल, मां मनोरोगी एवं बिना आंखों वाले पिता की मजबूरी का लाभ उठाकर रिश्तेदार और कुछ लोगों ने नाबालिग लड़की को एमपी से राजस्थान लाकर बेच दिया। 

vcv

बता दें कई लड़की को पूर्व बार खरीदने वालों ने उससे रेप किया फिर दूसरे किसी को बेच दिया। दूसरी बार खरीदने वालों ने भी उससे रेप किया। इतना ही नहीं, लड़की को तीसरी जगह भी  बेच दिया गया, जहां भी उसके संग रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। 

चौथी बार बेचने हेतु नाबालिग को जयपुर लाया गया, यहां पर आरोपियों के चंगुल से छूटकर वो पुलिस के पास पहुंच गई। नाबलिग से मिली जानकारी के आधार पर जयपुर, मध्यप्रदेश, भरतपुर, करौली, नादौती, बयाना, गंगापुर तथा धौलपुर हेतु पुलिस टीमें रवाना की गई और बालिका से बलात्कार करने के मामले एवं खरीदने व बेचने के मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया। 

महेश नगर थानाधिकारी जगदीश तंवर के मुताबिक, 13 मई को किशोरी ज्योति नगर थाने पहुंच गई थी। पुलिस ने मौका मुआयना के पश्चात ये मामला महेश नगर थाना पुलिस को सौंप दिया। 

vcv

आलाअधिकारियों के निर्देशन में शीघ्र लड़की से सूचना जुटाई गई। उसने कहा कि किशोरी एमपी के नर्सिंगपुरा क्षेत्र में निवास करती है। उसकी माता मनोरोगी है, जबकि बाप को बिल्कुल भी नजर नहीं आता है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

भोपाल में निवास करने वाले रिश्तेदारों ने कुछ लोगों की सहायता से उसे राजस्थान के लोगों को बेच डाला। राजस्थान में 3 जगह बेचा गया, यहां पर भरतपुर, नादौती व बयाना में किशोरी को खरीदा गया एवं खरीदने वालों के रिश्तेदारों ने लड़की संग रेप किया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now
Recommended