संजीवनी टुडे

नाबालिग लड़की को अगवा कर किया दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 30-06-2019 16:51:09

लक्सर क्षेत्र के एक गांव में अपने नाना-नानी के साथ रह रही एक नाबालिग की अस्मत को पड़ोस के ही युवक ने तार-तार कर दिया।


हरिद्वार। लक्सर क्षेत्र के एक गांव में अपने नाना-नानी के साथ रह रही एक नाबालिग की अस्मत को पड़ोस के ही युवक ने तार-तार कर दिया। मामले के खिलाफ पीड़ित परिवार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। केस फाइल होने के बाद आरोपित की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक शनिवार की देर रात के समय जब किशोरी घर से बाहर निकली तो पड़ोसी युवक शेखर पुत्र शेर सिंह गांव पुरवाना, लक्सर ने 14 साल की किशोरी का मुंह दबोचा और अपने घर ले गया। किशोरी की आबरू लूटने के बाद आरोपित ने नाबालिग को उसके घर के बाहर छोड़ दिया और फरार हो गया। इसी बीच किशोरी के मामा ने जब आहट सुनी तो वो घर से बाहर निकले जहां घर के बाहर बेसुध हालत में नाबालिग को देखकर हैरान रह गए। 

किशोरी के मामा तुरंत उसे उठाकर अपने साथ घर ले गए। होश आने पर किशोरी से पूछताछ की तो उसने आपबीती सुनाई। जिसके बाद किशोरी के परिजन सीधे लक्सर कोतवाली पहुंचे और पड़ोसी युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया। 

इस बाबत कोतवाल लक्सर वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया है कि नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत मिलते ही मेडिकल करवाया गया। साथ ही परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपित फिलहाल फरार चल रहा है, जिसको पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

हब76ू7

More From crime

Trending Now
Recommended