संजीवनी टुडे

नाबालिग बच्ची को भगा ले जाने पर युवक के घरवालों को पीटा

संजीवनी टुडे 24-05-2019 19:55:08


कोटा। बूंदी जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र में एक समुदाय विशेष के युवक द्वारा बैरवा समाज की नाबालिग बच्ची को भगा ले जाने पर आक्रोशित समाज के लोगों ने शुक्रवार सुबह युवक के परिजनों पर लाठियो गंडासो से हमला कर दिया। हमले में छह माह की गर्भवती महिला सहित 15 से 20 लोगों को चोट आई। इनमें अधिकतर का उपचार तालेड़ा के अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक बूंदी जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र के छपावदा गांव निवासी गर्भवती महिला रुखसार (23) पत्नी सद्दाम ने आरोप लगया कि गांव के 70-80 महिला पुरुषों ने लाठियों से हमलाकर घायल कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने घायल महिला को कोटा के जेकेलोन अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़ित महिला के पति सदाम ने बताया कि उनके ताऊ के लड़के का लड़का नाजिर गांव में रहने वाली बैरवा समाज की एक लड़की से प्यार करता था। मंगलवार को दोनों युवक व युवती घर से भाग गए थे। जिसके चलते परिवार के सभी पुरुष दोनों युवक युवती की तलाश को लेकर रावतभाटा गए हुए थे। घर में परिवार की औरतें व बच्चे बच्चियां थीं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

उनके पीछे से लड़की के पिता व परिवार के सदस्यों समाज के 70 - 80 लोगों जिसमे मोडूलाल, सुक्खा, महावीर, मेघराज, धबराज, भेरू, रतनलाल, रामरतन, कालू हाथ में लाठिया व गंडासे लेकर उनकी दुकान पर पहुंचे। उन्होंने दुकान में जमकर तोड़फोड़ की जिसके बाद घर मे घुसकर महिलाओ के साथ जमकर मारपीट की। घटने में उसकी 6 माह की गर्भवती पत्नी रुक्सार, मां, बहन मर्जिना, रेशमा, रोशन, ताईरा, सहित एक दर्जन महिलाए व बच्चो को छोटे आई। जिसमे रुक्सार को गंभीर चोट आने पर जेकेलोन अस्पताल के लेबर रूम में भर्ती करवाया गया है। पीड़ित परिवार ने अपनी जान का खतरा बताते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From crime

Trending Now