संजीवनी टुडे

नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म की कोशिश, आरोपित फरार

संजीवनी टुडे 14-03-2019 19:53:36


नई दिल्ली। पश्चिमी जिले के ख्याला इलाके में बुधवार सुबह आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 वर्षीय किशोरी को अगवाकर फैक्टरी में दुष्कर्म करने की कोशिश का मामला सामने आया है। पीड़िता के शोर मचाने पर आसपास के लोग और परिजनों ने मौके पर पहुंचकर उसे बचाया। हालांकि आरोपित वहां से फरार हो गया, जिसके बाद गुस्से में लोगों ने फैक्टरी पर पथराव भी किया। इस बीच उग्र भीड़ को नियंत्रित करने के लिए मौका स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई। दरअसल पीड़िता और आरोपित दोनों दो अलग-अलग समुदाय से हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस संबंध में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ नाबालिग छात्रा को अगवाकर उससे छेड़छाड़ करने और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फरार आरोपित युवक की तलाश में संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने पीड़ित परिवार को आरोपित की गिरफ्तारी शीघ्र करने का आश्वासन देकर उन्हें शांत कराया लेकिन इलाके में हालात तनावपूर्ण हैं। इस कारण भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई है। 

जानकारी के अनुसार ख्याला इलाके में स्थित रघुवीर नगर घोड़े वाला मंदिर के पास स्थित सकूल में पीड़िता 8वीं कक्षा में पढ़ती है। वह रोज की तरह बुधवार सुबह अपने स्कूल जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान रास्ते में कार सवार आरोपित युवक ने उसे अगवाकर लिया। इसके बाद कार में लेकर उसे सीधे अपनी फैक्टरी में ले गया। यह फैक्टरपरिवार के लोग चलाते हैं, यहां जिंस बनाने का काम होता है।

फैक्टरी में पहुंचने के बाद आरोपित युवक ने पीड़िता से जबरदस्ती शुरू की तो उसने न सिर्फ विरोध किया, बल्कि शोर भी मचा दिया। उधर पीड़िता के स्कूल नहीं पहुंचने पर स्कूल से भी घरवालों को उसके अनुपस्थित होने की सूचना मिली। घर के लोगों ने इस सूचना के बाद उसकी तलाश आरंभ ही की थी कि इस बीच पीड़िता को फैक्टरी में जबरन ले जाने की उन्हें सूचना मिली। इसके बाद परिजन आसपास के लोगों के साथ फैक्टरी पहुंचे और वहां से पीड़ित छाच को सकुशल मुक्त कराया और फैक्टरी में तोड़फोड़ कर हंगामा करने लगे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस बीच किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई लेकिन आरोपित तबतक फरार हो चुका था। बहराहल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और उसकी तलाश में संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

More From crime

Loading...
Trending Now
Recommended